Press "Enter" to skip to content

Breaking munaadi : मरी हुई बीवी के साथ किया ऐसा कि… ! मौत के बाद शरीर के एक एक कपडे …..हैरान कर देने वाला खुलासा ,पढिये पूरी रिपोर्ट

असलम खान धरमजयगढ़ मुनादी//मामूली सी बात पर पत्नि को बेरहमी से मार डालने और सबूत मिटाने के लिए पत्नि के शव को निर्वस्त्र करने के का खुलासा हुआ है ।घर से खाना लाने को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति रास्ते मे ही पत्नि को लात घुसो से मारकर बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में उंसके सिर को पत्थर से कुचल दिया।इतना ही नही सबूत सामने नही आये इसलिए बेरहम पति ने मर चुकी पत्नि के शव को निर्वस्त्र तक कर डाला।मामला रायगढ़ जिले के कापू थाने का है ।आरोपी पति को कापू थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

पूलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि हाल ही में तारीख 18 नवम्बर को थाना कापू अन्तर्गत ग्राम बुरनूपानी खेखराझरिया जंगल में फुलकुंवर माझी उम्र 60 साल साकिन बुरनूपानी (सरईपहरी) की लाश मिलने की सूचना मृतिका के पति नानसाय द्वारा दिया गया था। थाना प्रभारी कापू राठौर ने घटना के संबंध में मर्ग क्र. 87/20 धारा 174 जा.फौ. दर्ज कर पंचनामा कार्यवाही कर शव का पी.एम. कराया गया। मर्ग जांच में गवाहों के कथन एवं पी.एम. रिपोर्ट पर डाक्टर द्वारा मृतिका फुलकुंवर की मौत सिर में गंभीर चोट आने के कारण होना लेख करने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध आज दिनांक 21.11.2020 को अप.क्र. 94/2020 धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया ।
मर्ग इंटिमेशन रिपोर्ट पर मृतिका का पति नानसाय मांझी बताया था कि दिनांक 16.11.20 के दोपहर 03/00 बजे घर से माखुर (तम्बाकू) लेने उसकी पत्नी फुलकुंवर दूसरे मोहल्ले बूरनूपानी जा रही हूं कहकर निकली थी, जो घर वापस नही आयी, तब पता तलाश करते रहे । वहीँ दिनांक 18.11.20 की सुबह मेन रोड से कुछ दूर खेखरा झरिया जंगल में करम सिंह माझी के खेत ऊपर जंगल के पास फुलकुंवर का शव मिला था।
मर्ग इंटिमेशन दौरान गवाहों द्वारा बताये कि दिनांक 16.11.2020 को दोनों पति-पत्नी दूसरे मोहल्ला शराब पीने गये थे । तब से महिला घर नहीं आई है । तब थाना प्रभारी कापू उप निरीक्षक धनीराम राठौर द्वारा मृतिका के पति से कड़ी पूछताछ किये जो बताया कि दिनांक 16.11.2020 को दूसरे मोहल्ला शराब पीने गये थे । दोनों शराब पीकर वापस आ रहे थे कि घर से कुछ दूरी पहले रास्ते में तेज भुख लगने पर इसने अपनी पत्नी फुलकुंवर को घर जाकर खाना लाने बोला जो नहीं गई तो नानसाय अपनी पत्नी को लात से मारपीट किया तो वो बेहोश हो गई जिसके बाद उसे खेखरा झरिया जंगल में ले जाकर पत्थर को सिर में पटककर उसकी हत्या कर दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या के बाद पत्नी के कपड़ों को उतारकर निर्वस्त्र कर दिया था.आरोपी नानसाय मांझी (उम्र 60 वर्ष) के अपराध कबूलनामे के बाद उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। थाना प्रभारी कापू हर पहलुओं पर विवेचना की जा रही है.

Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *