Saturday, December 7, 2019
Home > समाचार > Munaadi Breaking- यहां धार्मिक सौहार्द इस कदर बिगड़ा …..पहुंचना पड़ा पुलिस प्रशासन को ….और ले आई थाने पढें ख़बर ….परेशान पुलिस क्या करे …? इधर उग्र नगर वासी

Munaadi Breaking- यहां धार्मिक सौहार्द इस कदर बिगड़ा …..पहुंचना पड़ा पुलिस प्रशासन को ….और ले आई थाने पढें ख़बर ….परेशान पुलिस क्या करे …? इधर उग्र नगर वासी

मंदिर में शौच करने को लेकर कापू में मचा बवाल

धरमजयगढ़ कापू मुनादी ब्रेकिंग

मंदिर में एक अर्धविक्षिप्त युवक द्वारा गन्दगी करने के मामला को लेकर मचा बवाल.सूत्रों की माने तो घटना के बाद गुस्साय लोगों ने चक्का जाम कर अपना विरोध जताया इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे भी लगाए हालाँकि बाद में कापू पुलिस प्रशासन की लम्बी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

घटना की संक्षिप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात्रि कापू बस स्टैंड समीप स्थित शिव मंदिर में स्थानीय अर्धविक्षिप्त युवक ने शौच कर दिया सुबह भक्तजन पूजा के लिए मंदिर पहुंचे तो मंदिर में गन्दगी मल मूत्र देखकर हैरान परेशान हो गए और यह बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जामकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर अपनी नाराजगी ज़ाहिर करने लगे और तत्काल एफआईआर की मांग करने लगे।

सड़क जाम कर बैठे नगरवासी

जिस पुलिस अधिकारीयों ने मौके पर पहुँच लोगों को शांत कराया.मामला धर्म आस्था से जुड़े होने के कारण काफी देर तक कापू में तनाव की स्थिति निर्मित रही हालाँकि प्रशासन की मुश्तैदी से स्थिति को काबू में कर लिया गया.फ़िलहाल अर्धविक्षिप्त युवक को कापू थाने हिरासत में रखा गया है। इस मामले कापू प्रभारी ने बताया कि थाना कैंपस में है मानसिक विक्षिप्त युवक है देखते है क्या किया जा सकता है। अधिकारियों से चर्चा की जा कर मार्ग दर्शन मांगा है। दरअसल इस मानसिक विक्षिप्त को लेकर पुलिस भी पेशोपेश में पड़ गई है कि आखिर इस मानसिक विक्षिप्त के खिलाफ किस तरह की कार्रवाई करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]