Sunday, April 21, 2019
Home > Top News > मैनपाट महोत्सव के समापन अवसर पर गरजे मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, जय-बीरू कि जोडी की जिक्र किसके लिया किया पढिये …..

मैनपाट महोत्सव के समापन अवसर पर गरजे मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, जय-बीरू कि जोडी की जिक्र किसके लिया किया पढिये …..

(विजय प्रताप सिंह)-अम्बिकापुर/मैनपाट मुनादी।

 

मैनपाट महोत्सव के समापन अवसर पर पधारे प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने महोत्सव का समापन करते हुए सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल हेलीपैड से कन्या विवाह स्थल पहुच कर 150 से अधिक जोडो नवदंपतियो को आशीर्वाद प्रदान करते हुए वन अधिकार पट्टा का वितरण करते एव सभी को शुभकामनाये देते हुए मंच पर पहुचे,जहा सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक अमरजीत भगत ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए मैनपाट के खूबसूरती एव प्राकृतिक सौन्दर्य का बखान करते हुए कहा कि इस वनांचल मे जहां चारो तरफ वनो से घिरा हुआ है जहा आदिवासी,गैरआदिवासी एव तिब्बती समुदाय के लोग आपसी भाईचारे के साथ मिलकर रहते हुए यहा के खूबसूरती मे चार चांद लगा देते है,जहा इस वन मे वनवासी13/05/2005 से कब्जा रखने वाले 600 आदिवासीयो एव 400 गैरआदिवासीयो को 351 हेक्टेयर का वन अधिकार पट्टा वितरित किया गया।

जिस पर चुटकी लेते हुए कहा कि पिछली सरकार ने वन अधिकार पट्टा बंद कर दिया था जिसको हमारी सरकार ने पुरा किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल जय-बीरू कि जोडी की जिक्र करते हुए कहा महाराज साहब हमेशा हमे लक्ष्य दिया उहे पुरा कहना हमारी और हमारी केबिनेट का दायित्व है ।

जब हमे महाराज साहब ने कहा कि आप प्रदेश अध्यक्ष है पुरे प्रदेश मे छ: लाख कार्यकर्ता बनाने है जिस लक्ष्य को हमने पुरा किया,और आगे महाराज साहब ने कहा कि कांग्रेस भवन बनना है जिसे भी हम लोगो ने पुरा किया,हम लोगो ने पन्द्रह वर्ष कि सरकार उखाड़ फेकने के लिए जनता को धन्यवाद दिया और जन घोषणा पत्र के प्रत्येक बिंदु को पुरा करना हमारी लक्ष्य है जो हम पांच वर्षो मे पुरा करेगें हमे तो अभी कुछ हि दिन हुए है ।

पुर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वो तो चालीस दिन मे बंगला खाली नही कर पाये जो हमारी डेढ महीने के कार्यकाल का हिसाब मांग रहे जिसमे लगभग हमारी सरकार पुरा कर दिया है।पत्रकारो ने जब चरण दास महंत द्वारा जांजगीर मे पत्रकारो को सभा से जाने कहा गया था जिसके प्रतिउतर मे मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा हमे इसकी जानकारी नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *