Monday, November 18, 2019
Home > Top News > MUnaadi Breaking-यहां आया 3 तलाक का पहला मामला, 4 बच्चों सहित गर्भवती माँ जब पति के तालाक की धमकी पर जा धमकी थाने पुलिस के भी उड़ गए …..फिर लिया तत्काल एक्शन ….

MUnaadi Breaking-यहां आया 3 तलाक का पहला मामला, 4 बच्चों सहित गर्भवती माँ जब पति के तालाक की धमकी पर जा धमकी थाने पुलिस के भी उड़ गए …..फिर लिया तत्काल एक्शन ….

कोरिया जिले में आया पहला तीन तलाक का मामला

मनेंद्रगढ़ में पति ने 4 बच्चों की गर्भवती मां को दी तलाक की धमकी

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी


संसद में तीन तलाक के संबंध में विधेयक पास होते ही छत्तीसगढ़ में इस संबंध में पहला तलाक का मामला सामने आया है।तीन तलाक पर मोदी सरकार द्वारा नया कानून बनाये जाने के बाद प्रदेश में पहली बार तीन तलाक का मामला सामने आए है। कोरिया ज़िले के मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के अहमद कालोनी में रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने पति द्वारा तीन तलाक लिए जाने पर थाना पहुँच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई । महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के मऊ में रहने वाली उजमा परवीन का निकाह वर्ष 2013 में मनेन्द्रगढ़ निवासी दिलशाद के साथ हुआ था।शादी के कुछ दिनों बाद तक तो सब ठीक ठाक था लेकिन कुछ दिनों के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर उजमा के साथ मारपीट करने लगे पीड़िता जो कि काफी गरीब घर की थी इसलिए वह इनके द्वारा की जाने वाली मारपीट को बर्दाश्त करती रही इस दौरान उजमा के चार बच्चे भी हो गए और वह अभी भी फिलहाल गर्भवती है।

पूरे देश में लोग बकरीद का जश्न मना रहे थे उस दौरान दिलशान ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे तीन तलाक कह कर घर से निकाल दिया । तलाक बोलने के बाद आरोपी दिलशाद दो दिनों तक घर उसे लाने उसकी तलाश नही की, लेकिन जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो उसने थाना पहुंचकर अपनी आपबीती बताई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर द मुस्लिम वूमेन प्रोटेक्शन आफ़ राइट आन मैरिज सेकेंड ऑर्डिनेंस 2019 की धारा 4 एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *