Saturday, May 30, 2020
Home > Top News > दोबारा मोदी के पीएम बनने पर ही चलेगा छुरा जुनून कुछ ऐसा भी दाढ़ी बढ़ा कर मानी है मन्नत पढिये खबर

दोबारा मोदी के पीएम बनने पर ही चलेगा छुरा जुनून कुछ ऐसा भी दाढ़ी बढ़ा कर मानी है मन्नत पढिये खबर

कोरिया के दो नौजवानों ने दाढ़ी बढ़ा कर मानी मन्नत

Munaadi Ad

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

भारत में लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होना है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं वही प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। मोदी का जुनून इस कदर युवाओं पर हावी है यह किसी से छुपा नहीं है।
भीषण गर्मी गर्मी के बीच चुनाव की और गर्माहट में मौसम के तापमान को और बढ़ा दिया है लोगों को 23 मई मतगणना के दिन का बेसब्री से इंतजार भी है। वही इस बीच खबर यह भी आ रही है कि बैकुंठपुर के एक होनहार युवा अंशु शर्मा और अंकुर जायसवाल ने भी कसम खा रखी है कि जब तक देश मे मोदी की सरकार नही आ जाती और नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नही बन जाते हैं
तब तक वह अपनी दाढ़ी में छुरा नही चलवाएंगे। मुनादी डॉट कॉम को दोनो नवयुवक ने बताया कि वह हिंदुत्व विचारधारा की वजह से नरेंद्र मोदी के कट्टर समर्थक हैं नरेंद्र मोदी युवा नेता हैं जो हिंदू धर्म को बचा सकते हैं और पाकिस्तान में घुसकर पाकिस्तान को मार सकते हैं। अंकुर और अंशु ने बताया कि हमने मोदी जी के समर्थन में दाढ़ी न बनवाने की कसम खाई है। जिस दिन नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे उस दिन हम दोनों अपनी दाढ़ी बनवाएंगे। उल्लेखनीय है कि रिश्ते में लगने वाले दोनों भाई सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय हैं और जब भी कोई कांग्रेस समर्थक नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई पोस्ट डालता है या कमेंट करता है, तो यह दोनों युवक इसका करारा जवाब देते हैं।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *