Thursday, June 27, 2019
Home > Top News > राज्य मंत्री के कड़े एक्शन के बाद 6 वें दिन गरीब मजदूर के घर से हटाया गया गिरा पेड़ कमरों खुद पहुंचे घटनास्थल पर

राज्य मंत्री के कड़े एक्शन के बाद 6 वें दिन गरीब मजदूर के घर से हटाया गया गिरा पेड़ कमरों खुद पहुंचे घटनास्थल पर

वन विभाग के अधिकारियों को लगाई फटकार

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

भरतपुर-सोनहत विधायक तथा राज्य मंत्री गुलाब कमरों के कड़े तेवर देखकर आज वन विभाग का अमला सहम गया। झगराखांड नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 8 में मजदूर के घर गिरे पेड़ को सूचना देने के बावजूद कटे दिन तक ना हटाने पर राज्य मंत्री गुलाब कमरों ने रविवार को वन विभाग के अधिकारियों को बुलाकर जमकर फटकार लगाई और मौके पर खुद पहुंचे तथा फारेस्ट वालो को सामने खड़ा कर पेड़ को कटवा कर हटवाया। जिससे पिछले 6 दिनों से शारीरिक व मानसिक पीड़ा झेल रहे दो परिवार के लोगों ने चैन की सांस ली। कमरों ने फारेस्ट के अधिकारियों तथा कर्मचारियों को टाइट लेते हुए कहा कि जनहित के कार्य एक बार में होने चाहिए, लापरवाही और तानाशाही यहां नहीं चलेगी। हम जनता को किसी भी हाल में परेशान नहीं देख सकते।

कार्टून कोना

उल्लेखनीय है कि लगभग 5 दिन पूर्व 13 मई को कोरिया जिले के झगराखांड नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 8 टँकी दफाई में नारायण सिंह के घर में लगाए पीपल का पेड़ अचानक गिर गया था। जिससे नारायण सिंह और डमरू महार का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पेड़ गिरने से घर की छत व दीवार क्षतिग्रस्त हो गया था। जिससे दोनों ही परिवार इस भीषण गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।
पेड़ गिरने के 6 दिनों के बाद लगातार सूचना देने के बावजूद वन अमला और स्थानीय प्रशासन पूरी तरह मूकदर्शक बना हुआ था।
घटना की जानकारी मिलने के बाद वार्ड पार्षद रमेश यादव ने उपरोक्त मामले की पूरी जानकारी तहसीलदार को दी । इसके बाद पार्षद ने कई बार तहसीलदार और रेंजर फोन भी लगाया, लेकिन कुछ नहीं हुआ था।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *