Wednesday, May 22, 2019
Home > Top News > जब ड्राइवर की टॉपर बेटी से मिलने खुद विधायक जा पहुंचे उसके घर …आगे हर सम्भव मदद का दिलाया भरोसा

जब ड्राइवर की टॉपर बेटी से मिलने खुद विधायक जा पहुंचे उसके घर …आगे हर सम्भव मदद का दिलाया भरोसा

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा घोषित किये गए बारहवीं बोर्ड के परिणाम में चिरमिरी के डोमनहिल की रहने वाली मन्ध्या सिंह ने कोरिया जिले में टॉप किया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद मनेंद्रगढ़ के विधायक डॉ विनय जयसवाल से टॉपर छात्र मंदिर सिंह के घर जा पहुंचे और वहां उन्होंने उसे सम्मानित भी किया । उल्लेखनीय है कि सरस्वती शिशु मंदिर डोमनहिल की छात्रा मन्ध्या ने 500 में 468 अंक हासिल किए हैं।
इसके साथ ही मन्ध्या ने 12वीं में प्रदेश की टॉप टेन सूची में अपनी जगह बनाई है। वह छत्तीसगढ़ में टॉप करने वाली छात्रा विभा पटेल से केवल तीन अंक पीछे है। वहीं 10वीं में भी मन्ध्या ने पूरे जिले में टॉप किया था। शुरू से ही मेघावी रही होनहार छात्रा मन्ध्या सिंह आगे चलकर आईएएस बनना चाहती हैं। इसके पहले उसकी बड़ी बहन संध्या सिंह ने भी पिछले साल बारहवीं बोर्ड में सरगुजा संभाग में टॉप किया था। बेटियों की इस उपलब्धि से परिवार वाले काफी खुश हैं।
सामान्य परिवार में रहने वाली मन्ध्या के पिता अनिल सिंह पेशे से प्राइवेट ड्राइवर है। मन्ध्या को बधाई देने कई लोग घर पहुंच रहे हैं। मनेन्द्रगढ़ के विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल भी मन्ध्या को सम्मानित करने उसके घर पहुंचे और पूरे परिवार को बधाई देकर मन्ध्या के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने आगे की शिक्षा के लिए हर सम्भव मदद करने की बात भी कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *