Monday, December 9, 2019
Home > Raigarh > लगातार बारिश से नदी नाले उफान पर …. बांध के 3 गेट खुले…यहां निचले इलाके में पानी भरने से 15 परिवार का रेस्क्यू …..

लगातार बारिश से नदी नाले उफान पर …. बांध के 3 गेट खुले…यहां निचले इलाके में पानी भरने से 15 परिवार का रेस्क्यू …..

केलो डेम के तीन गेट खोलने से केलो नदी उफान पर एसईसीएल रोड कयाघाट रपटा चक्रपथ हुए जलमग्न यातायात होरहा प्रभावित इंदिरा नगर में पंद्रह परिवारों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर निगम की टीम ने पहुँचाया

रायगढ़ मुनादी।

कल से अनवरत हो रही बारिश से जिले की जीवनदायिनी केलो नदी भी लबालब भर गई है लैलूंगा तमनार क्षेत्र में लगातार बारिश होने से केलो डेम का जलस्तर बढ़ गया है ।

कल ही रायगढ़ पुलिस ने एडवाजरी जारी कर करके लोगो से सावधानी बरतने का आग्रह किया था चक्रधरनगर थाना के टीआई युवराज तिवारी अपनी टीम के साथ जलभराव की जानकारी मिलते ही नदी किनारे के मुहल्लों में घूम घूम कर लोगो को पानी से बचाव के लिए मुनादी करते देखे गए ।

रात को केलो डेम के तीन गेट खोलने से केलो नदी उफान पर है खर्राघाट रपटा और केलोबिहार कालोनी से कयाघाट जाने वाला रपटा पुल जलमग्न होचुका है बुधवार सुबह से पानी के भराव का जायजा लेने निकले नगर निगम रायगढ़ के सभापति सलीम नियारिया ने बताया कि कल रात को निगम आयुक्त और निगम की टीम ने इंदिरा नगर नाले के आसपास रहने वाले पंद्रह परिवारो का रेस्क्यू कर उन्हें टीम ने घरो से बाहर निकाल कर सुरक्षित जगह पर पहुँचा दिया है निगम की टीम पूरे शहर का कल रात और आज सुबह से ही पूरे शहर में घूम रही है । वही खर्राघाट रपटाऔर कयाघाट रपटा ,एसईसीएल जाने वाले रास्ते के अलावे चक्रपथ के डूबने से शहर के आवागमन पर इसका असर पड़ेगा शनि मंदिर रपटा और चक्रधरनगर रेल्वे क्रासिंग पर दबाव बढ़ेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]