Thursday, June 27, 2019
Home > Raigarh > यहां कर्मचारी नशे में इस कदर था धुत्त कि …. स्ट्रांग रूम के कागजातों को भी नही बख्शा …अंत में नशे में धुत्त वही …..पढ़े खबर

यहां कर्मचारी नशे में इस कदर था धुत्त कि …. स्ट्रांग रूम के कागजातों को भी नही बख्शा …अंत में नशे में धुत्त वही …..पढ़े खबर

धरूमजयगढ़ मुनादी।

राजगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ के कापू तहसील में कार्यरत एक कर्मचारी का नशा आज उस वक्त देखने को मिला जब वह पूरी तरीके से नशे में धुत होकर ऑफिस पहुंचा था और यहां ना सिर्फ जमकर हंगामा मचाया बल्कि यहां अधिकारी कर्मचारियों को भी दहशत में डाल दिया नशे में धुत कर्मचारी ने दस्तावेजों को भी तहस-नहस कर दिया।

शराब के नशे में धुत्त कापू तहसील के कर्मचारी ने जमकर मचाया हंगामा।नशे में धुत्त कर्मचारी द्वारा कार्यालय के स्ट्रांग रूममें रखे ज़रूरी शासकीय दस्तावेज़ को भी फाड़कर फेंका।

नशे में इस कदर धुत था कि मना करने पर नहीं माना और गाली गलौच करने व हंगामा मचाने के बाद नशे में धुत्त कर्मचारी फिर स्ट्रांग रूम में ही सो गया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त तहसीलदार कापू ने पंचनामा बनाकर शराबी भृत्य लक्ष्मी प्रसाद बरेठ के खिलाफ पांच गवाहों के मय हस्ताक्षर कार्यवाही के लिए लिखा पत्र।

आज दोपहर 2:30 बजे की घटना..बहरहाल शराब पीकर शासकीय ड्यूटी में लापरवाही पूर्वक हरकत करने वाले कर्मचारी पर विभाग के आलाधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं ये देखने वाली बात होगी.

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *