Friday, May 24, 2019
Home > Top News > कच्ची खोली में ऐसा क्या हो गया कि मामला अस्पताल और थाने तक जा पहुंचा ….पढिये पूरी खबर

कच्ची खोली में ऐसा क्या हो गया कि मामला अस्पताल और थाने तक जा पहुंचा ….पढिये पूरी खबर

कच्ची खोली में निगम के तोड़ू दस्ते से हुई मारपीट, निगम कर्मी राजू पांडे को दाखिल करना पड़ा अस्पताल

रायगढ़ मुनादी।

नाली निर्माण के नाम पर दिवाल तोड़ने के मामले ने ऐसा तूल पकड़ा की विवाद हाथा पाई से सिर फुटव्वल तक जा पहुचा। मामला स्थानीय सिंधी कालोनी कच्ची खोली का है। जहां एक अवैध ऑब्जर को खाली कराने पहुचे निगम की टीम पर अवैध कब्जाधारियों द्वारा अचानक हमला कर दिया गया। जिसमें निगम के एक कर्मी को गम्भीर हालत में अस्पताल दाखिल कराना पड़ गया तो वही निगम की महिला कर्मचारी के साथ भी बदसलूकी किये जाने की बात सामने आई बहरहाल इस मामले को लेकर निगम के पीड़ित कर्मचारियों द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। निगम का विधिवत सूचना निगम का दावा।

निगम की महिला कर्मचारी व महकमा

इस मामले में निगम के कर्मचारियों की माने तो उनके द्वारा विधिवत सूचना देकर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। परन्तु और कब्जाधारियों द्वारा निगमकर्मी राजू पांडे के साथ मारपीट तो वही महिला कर्मचारी के साथ गलत तरह का बर्ताव किया गया। बकौल निगम की महिला कर्मचारी यज्ञा सिदार का कहना है कि इनकी हरकतों को देख उनके द्वारा निगम के अधिकारीयो और कर्मचारियों को इस मामले की सूचना दी गयी। जहां निगम के तमाम अधिकारी जनप्रतिनिधियो के पहुचने उपरांत भी विवाद शांत होने की बजाय और बढ़ गया इसी धक्का मुक्की में राजू पांडे घायल हो गया। जिसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया ।

कच्ची खोली के लोग

इस घटना के दूसरे पहलू की बात की जाए तो दूसरे पक्ष की ओर से दीपक अम्बवानी का आरोप है कि निगम की टीम द्वारा इलीगल तरीके से दिवाला गिराया जा रहा था जब कि इस निर्माण के सम्बंध में कल कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी ।

विवादित घटना स्थल

दीपक अम्बवानी की माने तो उनके ऊपर अवैध रूप से राजनीतिक दबाव बनाकर जेसीबी से दीवाल तुड़वाया गया। जबकि निगम आयुक्त द्वारा इस मामले को स्वयम आकर देखने उपरांत निर्णय लेने की बात कही गयी थी।बावजूद इसके निगम की टीम तोड़ू दस्ते के साथ जा पहुची।

फिलहाल अब पूरा मामला थाने की दहलीज पर पहुंच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *