Wednesday, May 22, 2019
Home > Top News > तृणमूल कांग्रेस की हार का अहसास से ममता दीदी उपद्रवकारियों से ले रही मदद: विष्णुदेव साय

तृणमूल कांग्रेस की हार का अहसास से ममता दीदी उपद्रवकारियों से ले रही मदद: विष्णुदेव साय

      जशपुर मुनादी।

केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को चुनाव परिणाम से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के सामने अपनी कमजोर स्थिति का अंदाज हो गया है।इसी वजह तृणमूल कांग्रेस की सुप्रिमो व मुख्यमंत्री ममता दीदी वंहा उपद्रवकारियों से मदद ले रही है। 

      श्री साय ने आज पत्थलगांव में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार की इस हिसा का जवाब वंहा की जनता 23 मई को चुनाव के नतीजों में भाजपा की धमाकेदार उपस्थिति के रूप में देने जा रही है।

          उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पांच सालों में पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा करने के लिए 2 कैंसर अस्पताल, गरीब तबका को निशुल्क बिजली, घरेलू गैस कनेक्शन तथा कल्याणकारी योजनाओं से अनेकों सौगात दी है। भाजपा की चुनावी सभा में इन्ही योजनाओं का उल्लेख करने से तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को अपनी हार का अहसास होने लगा है। श्री साय ने कहा कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकोता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाॅह की रैली में तृणमूल कांग्रेस की सुप्रिमो ममता दीदी के इशारे पर तोड़ फोड़ एवं आगजनी की हिंसक घटनाओं का वंहा की जनता भाजपा के पक्ष में वोट करके मुंहतोड़ जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *