Sunday, December 15, 2019
Home > Top News > बिग ब्रेकिंग जशपुर: आदिवासियों के साथ धोखाधड़ी मामला:भाजपा केक जिला प्रवक्ता के खिलाफ चारसौबीसी का मामला  दर्ज …2 और भी….

बिग ब्रेकिंग जशपुर: आदिवासियों के साथ धोखाधड़ी मामला:भाजपा केक जिला प्रवक्ता के खिलाफ चारसौबीसी का मामला  दर्ज …2 और भी….

Munaadi News

जशपुर मुनादी।।

 

 

 

बिग ब्रेकिंग जशपुर: आदिवासियों के साथ धोखाधड़ी मामला:भाजपा केक जिला प्रवक्ता के खिलाफ चारसौबीसी का मामला  दर्ज …2 और भी….

जशपुर जिले के पत्थलगांव से बड़ी खबर आ रही है ।खवर है कि राष्ट्रीय राजमार्ग के मुआवजा राशि मे आदिवासियों के साथ धोखाधड़ी के बहुचर्चित मामले में आचार संहिता लगते ही भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता श्यामनारायण गुप्ता ,पत्थलगांव आईडीबीआई के बैंक मैनेजर अमित गुप्ता एवम एक अन्य के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला अंततः दर्ज हो गया है ।हांलाकि अबतक इनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है और सभी तीनो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं । आपको बता दें कि इस पूरे मामले में भाजपा नेता के खिलाफ अपराध दर्ज करने सीधे कलेक्टर और एसडीएम का आदेश था।इनके आदेश पर सम्बन्धित राजस्व निरीक्षक ने गत माह पत्थलगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर जांच के बाद आखिरकार मामला दर्ज हो गया है।पूलिस थाना पत्थलगांव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए और भी दस्तावेजी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और शीघ्र ही इनकी गिरफ्तारी होगी।

        पढिये घटना का पूरा विवरण ……..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]