Sunday, July 5, 2020
Home > समाचार > ब्रेकिंग जशपुर :क्योरोण्टाईंन सेंटर के अंदर पति-पत्नि की लड़ाई में हलाकान हो गया पुरा प्रशासन , सारी रात पूलिस और प्रशासन करते रहे ये काम बाद में हुआ ये खुलासा

ब्रेकिंग जशपुर :क्योरोण्टाईंन सेंटर के अंदर पति-पत्नि की लड़ाई में हलाकान हो गया पुरा प्रशासन , सारी रात पूलिस और प्रशासन करते रहे ये काम बाद में हुआ ये खुलासा

जशपुर मुनादी।
जशपुर ब्रेकिंग मुनादी।।


….

Munaadi Ad

भला पति पत्नि के बीच लड़ाई किस घर मे नही होता यह कौन सी बड़ी बात है लेकिन जब यह लड़ाई घर मे न होकर बाहर होने लगे तो बात बहुत बडी हो जाती है।एक ऐसे ही पति पत्नि की लड़ाई ने कल पूरे प्रशासन को हलाकान कर दिया और प्रशासन के लोग पूरी रात परेशान रहे।

खबर जशपुर जिले के बगीच की है ।बताया जा रहा है कि बगीचा के जिस क्वांरटीन सेंटर से कल रात 2 कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है, वहीं से एक एक प्रवासी मजदूर कल रात दीवाल फांद कर भाग गया था। प्रवासी के भागने की खबर बगीचा भर में फैलते देर नहीं लगी ।यह खबर फैलते ही पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया, यह बात प्रशासनिक हलकों में इतनी तेजी से फैली की प्रशासन रात को ही प्रवासी को खोजने ढूंढने में लग गया। लेकिन प्रशासन उसे ढूंढ पाने में जब कामयाब नही हुआ तो पूलिस थाने की मदद ली गयी ।रात में ही पूलिस को प्रवासी के भाग जाने की सूचना दे दी गयी ।पूलिस प्रवासी से दूरभाष के जरिये उसका लोकेशन ट्रेस करती रही लेकिन हासिल पाई जीरो ।
अब जब सुबह हुई और मामले को खंगाला जाने लगा तो ज्ञात हुआ कि भागा हुआ प्रवासी अपनी पत्नि के साथ क्योरोण्टाईंन सेंटर में रहा था।बीती रात दोनो पति पत्नि के बीच झगड़ा हो गया।झगड़े के बाद पति क्योरोण्टाईंन सेंटर के छत में जा छिपा था । कवारण्टाइन सेंटर के अंदर जब साथियों ने उसे नहीं देखा तो यह बात फैल गई कि यह प्रवासी मजदूर कवारण्टाइन सेंटर से भाग गया है और रात को ही प्रशासन प्रवासी मजदूर को खोजने और ट्रेसिंग में जुट गया।इसका खुलासा तब हुआ जब प्रवासी अहले सुबह छत से नीचे क्योरोण्टाईंन सेंटर वापस आया।

, बगीचा थाना प्रभारी एस आर भगत से जब बात की गयी तो उन्होंने बताया कि रात थाने में आवेदन दिया गया है कि एक प्रवासी डीएवी कवारण्टाइन सेंटर से भाग गया है, जिसके बाद पुलिस रात से ही मजदूर को खोज रही थी।मजदूर से फोन पर संपर्क भी किया गया लेकिन उसके बात चीत से ऐसा लगा जैसे वह नशे में है।

इस संबंध में जब बगीचा नगर पंचायत के सीएमओ प्रवीण उपाध्याय से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि रात पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद कवारण्टाइन सेंटर में ही प्रवासी छूप गया था, उसके बाद प्रवासी को कवारण्टाइन सेंटर से ही रात में ढूंढ लिया गया है, और वह कवारण्टाइन सेंटर में ही है।

आपको बता दें कि जिस क्योरोण्टाईंन सेंटर से प्रवासी के भाग जाने की खबर आ रही थी कल उसी क्योरोण्टाईंन सेंटर में रह रहे 2 प्रवासी मजदुरो में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *