Monday, November 18, 2019
Home > Raigarh > अब इस भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत ……आरोप है कि ….आए दिन इस जनप्रतिनिधि की हरकत से अधिकारी कर्मचारी

अब इस भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत ……आरोप है कि ….आए दिन इस जनप्रतिनिधि की हरकत से अधिकारी कर्मचारी

इस जनप्रतिनिधि की पुलिस में शिकायत, शराब के नशे में दफ्तर आकर मचा रहा था हंगामा


रायगढ़ मुनादी।


जनपद पंचायत खरसिया में शराब के नशे में जनपद उपाध्यक्ष अशोक बंजारा को हंगामा करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब इस जनप्रतिनिधि की लिखित शिकायत पुलिस में कर कार्रवाई की मांग की गई । दरअसल खरसिया जनपद पंचायत में भाजपा के अशोक बंजारा उपाध्यक्ष हैं और यह आए दिन शराब के नशे में धुत होकर किसी ना किसी बात को लेकर हंगामा खड़ा करते है।
जनपद उपाध्यक्ष अशोक बंजारा आज करीब 11:00 बजे के लगभग सीओ जनपद पंचायत खरसिया के कक्ष में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। और सीईओ के टेबल को पीटने लगे। उपाध्यक्ष अशोक बंजारा को समझाने की कोशिश की गई और इसी परिसर में न्यायालय लगने की की बात कहते हुए शोर न करने की भी समझाइश दी गई इस पर उन्होंने कहा कि वे किसी कोर्ट वोट को नहीं जानते हैं। जनपद उपाध्यक्ष अशोक बंजारा यह कहते हुए शिव के कक्ष में न सिर्फ हंगामा किया बल्कि टेबल को भी जोर जोर से पीटकर कार्य में बाधा पहुंचाने की कोशिश की गई।


समझाईश के बाद भी नहीं मानने पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी खरसिया के द्वारा इसकी शिकायत खरसिया चौकी में लिखित में की गई और कार्रवाई की मांग की गई । जिस वक्त जनपद उपाध्यक्ष सीओ के कक्ष में हंगामा मचा रहे थे उस वक्त वहां पर आर ई एस के एसडीओ आरके होता और मनरेगा के सहायक ग्रेड 3 सुरेश कुमार डनसेना भी उपस्थित रहे। जनपद उपाध्यक्ष अशोक बंजारा को अब शराब पीकर हंगामा करना महंगा पड़ गया है।

अशोक बंजारा के बारे में बताया जाता है कि एक बार रायगढ़ के पूर्व एसपी राहुल भगत के जन्मदिन पर लंबा चौड़ा विज्ञपन प्रकाशित करवा दिया था जिसके बाद तत्कालीन एसपी राहुल भगत ने जमकर तड़ी दी थी, इसके बाद नेताजी नेपथ्य में चले गए थे।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *