Monday, October 14, 2019
Home > Jashpur > जब थक गया रास्ता तो विधायक ने की रास्ते की रहनुमाई…… जरा इस रास्ते का दर्द आप भी सुनिये……

जब थक गया रास्ता तो विधायक ने की रास्ते की रहनुमाई…… जरा इस रास्ते का दर्द आप भी सुनिये……

जशपुर मुनादी।।

15 वर्षों से एक ही सड़क की मांग कर कर के थक चुके जशपुर जिले के एक गाँव के लोगों को फिर से उम्मीद जागी है। ग्रामीणों का कहना है 15 वर्षो में उन्होंने कई बार कलेक्टर जनदर्शन में आवेदन ढिये,कई दफा क्षेत्र के विधायक और सांसद से मिले लेकिन उनकी सुनवाई कहीं नही हुई इस बार क्षेत्र के नए विधायक ने इन्हें सड़क बनवा देने का भरोसा दिया है।

पढिये पूरी खबर

जशपुर जिले के ग्राम पंचायत कोल्हेंन झरिया के जनप्रतिनिधियों तथा ग्रामीणों के द्वारा लगभग15 बर्षो से यहाँ सड़क की मांग की जा रही है । लेकिन सिवाय आस्वासन के कुछ नहीं मिला ।जशपुर जिले का यह सड़क कोल्हेंन झरिया से फरसटोली होते हुए करवारजोर ब्लॉक लैलूंगा जिला रायगढ दूरी 05 किलोमीटर है। 15 वर्षी तक इलाके के विधायक,सांसद ,कलेक्टर जनदर्शन का कई बार चक्कर लगाने के बाद भी जब कुछ सुनवाई नही हुई तो आखिर में ग्रामीण इसे असम्भव कार्य मान बैठे और सड़क की मांग उठाना ही बन्द कर दिया।गत दिनों कोल्हेंन झरिया में कुनकुरी विधायम यूडी मिंज का दौरा हुआ और जब उन्होंने स्वयं सड़क का हाल और उसकी भौगोलिक स्थिति को देखने के बाद उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिया कि बहुत जल्द यहां पक्की सड़क का निर्माण होगा।
ग्रामीणों ने बताया-” यह सड़क बनती है तो दो जिले आपस मे जुड़ जाएंगे। यह सड़क के निर्माण हो जाने से20 पंचायत के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। रायगढ लैलूंगा के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं तथा रायगढ जशपुर सुंदरगढ़ झारसुगुड़ा के लिए रास्ता सुगम होगा।

munaadi ad munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *