Monday, April 6, 2020
Home > Jashpur > देखिये वीडियो:जब जशपुर मे झूम उठे अधिकारी और नाचने लग गए नेता.. और विधायक ने तो …..फिर हुआ ये कि……watch full video

देखिये वीडियो:जब जशपुर मे झूम उठे अधिकारी और नाचने लग गए नेता.. और विधायक ने तो …..फिर हुआ ये कि……watch full video

Munaadi News

प्रदेश के के हर विकाखण्डों में  चल रहे युवा महोत्सव के क्रम में गुरुवार को जशपुर जिले के कांसाबेल में भी युवा महोत्सव अपने रंग में रहा। इस मौके पर स्कूली छात्र छात्राएं   लोक संगीत की थाप पर तो थिरके ही इनके साथ अधिकारी और नेता भी झूम उठे ।आप देख सकते हैं इस वीडियो को इसमें क्या छात्र,क्या छात्राएं,क्या ग्रामीण,क्या नेता ,क्या अधिकारी सब के सब झूम उठे और तब तक झुमते रहे जबतक मांदर और ढोल की थाप नही रुक गयी ।


राष्ट्रीय युवा महोत्सव में बच्चों के साथ झूमने नाचने और गाने वाले अधिकारियो में से  कांसाबेल जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ,विकास खंड शिक्षा अधिकारी, कांसाबेल तहसीलदार   

तथा नेताओं में जनपद पंचायत कांसाबेल के सभापति हंसराज अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रामभगत अग्रवाल,जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्य ललित जैन  युवा कांग्रेस के     अध्यक्ष रवि शर्मा मीडिया सेल के रंजीत यादव मुकेश गुप्ता  रज्जू भाटिया समेत कई नेता रहे।इन्हें झुमते नाचते देख समारोह में उपस्थित जनसमुदाय और सरकारी कर्मचारी भी झूमने लगे।

इधर जशपुर जिला मुख्यालय में आयोजित युवा महोत्सव में जशपुर विधायक भी देशी अंदाज में दिखे और उन्होंने क्षेत्रीय भाषा मे गीत गाया और लोगों को गीत का मायने समझाया।

देखिये वीडियो

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]