Monday, September 28, 2020
Home > Top News > कांग्रेसी व एनएसयूआई नेता ने खरसिया के भावी विधायक को लेकर ये क्या कह डाला जानिए आप भी …………

कांग्रेसी व एनएसयूआई नेता ने खरसिया के भावी विधायक को लेकर ये क्या कह डाला जानिए आप भी …………

Munaadi News

रायगढ मुनादी।
खरसिया की राजनीति को लेकर रायगढ़ के कांग्रेसी व एनएसयूआई नेता के द्वारा विकास पांडे के द्वारा मतदान के बाद खरसिया का कौन होगा भावी विधायक। अपने फेसबुक वाल में लिखकर में लिखकर में लिखकर लोगों से राय मांगी। जिसमें लोग अपनी अपनी पसंद पर पसंद पर लाइक करने लगे। इसमें अधिकतर लोग उमेश पटेल के पक्ष में दिखे और कुछ ओपी के पक्ष में दिखे। ओपी के पक्ष में रायगढ़ के युवा कांग्रेसी नेता और एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव राकेश पांडे ने विकास पांडे के ओपिनियन पोल पर ओ पी चौधरी को चौधरी को खरसिया का भावी विधायक बताया। खरसिया की राजनीति को लेकर विकास पांडे के ओपिनियन पोल को लेकर लोगों के वोटिंग के साथ कांग्रेसियों एनएसयूआई नेता राकेश पांडे के ओपी को भावी विधायक बताने के साथ ही फेस बुक में ट्रोल होने लगे मामले की गम्भीरता को समझते ही आनन-फानन में इस पोस्ट को बाद में सुधार कर दिया गया।
लेकिन किसी ने इसकी स्क्रीनशॉट ले लिया लिया ले लिया लिया था  जिसे कुछ व्हाट्सएप में वायरल कर दिया गया जो मुनादी के हाथ लग गया। जब इसकी पड़ताल की गई तब पूरा मामला सामने आया बताया जा रहा है कि ओपी के पक्ष में विकास पांडे के फेस बुक वाल पर राकेश पांडे के ट्रोल होने का खतरा मंडराते देख इसमें सुधार डिलीट कर दिया गया लेकिन अब भी ये कुछ एक वाट्सप ग्रुप में चल रहा है जिसे एक मुनादी के पाठक ने उपलब्ध कराया गया।
ओपी को खरसिया का भावी विधायक बताने वाले राकेश पांडे इससे सुर्खियों में आ गए है। जिस तरह से कांग्रेसी एनएसयूआई नेता के द्वारा ओपी को भावी विधायक बताया है इससे वे सुर्खियों में आ गए सुर्खियों में आ गए बताया जा रहा है कि उमेश पटेल के पक्ष में 475 और ओपी चौधरी को विकास पांडे के फेस बुक पर 250 वोट मिले। बताया जाता है कि विकास पांडे उमेश समर्थक है लेकिन राकेश पांडे के व्हियु वोट पर ट्रोल होते देख इसे डिलीट तो कर दिया गया लेकिन किसी ने इसे पहले ही स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। इसमे उमेश के पक्ष में नागेंद्र नेगी समेत कई है जो उमेश को भावी विधायक बता रहे है तो वही एक दूसरा।कांग्रेसी नेता ओपी को भावी विधायक बता रहा है ऐसे में कई सवाल उठना लाजमी है।

बाई मिस्टेक हुवा होगा ऐसा मुझे लगता है क्योंकि राकेश पांडे ही नही उसका पूरा परिवार नंदकुमार पटेल के समय भी और उनके बाद उमेश पटेल के समर्थक है उनके लिए चुनाव के दौरान अच्छा काम भी किया है। ऐसा जानबूझ कर किया नही गया होगा।
जयंत ठेठवार
अध्यक्ष जिला कांग्रेस

ऐसा नही हो सकता आप के अलावा एक ने और फोन करके पूछा ये लगता है गलती से हुवा होगा। मैं इसका खंडन करता हु।
राकेश पांडे
कांग्रेसी व एनएसयूआई नेता

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

//graizoah.com/afu.php?zoneid=3585386