Saturday, December 7, 2019
Home > Top News > भरी भींड में भाजपा नेत्री ने भुपेश बघेल को कहा-स्मार्ट और डेसिंग ,फिर सरमा गए सीएम और दिया ये जवाब …..पढ़िये पूरी खबर,दीखिये वीडियो

भरी भींड में भाजपा नेत्री ने भुपेश बघेल को कहा-स्मार्ट और डेसिंग ,फिर सरमा गए सीएम और दिया ये जवाब …..पढ़िये पूरी खबर,दीखिये वीडियो

रायपुर मुनादी।।

छग के 19 साल हो जाने पर राजधानी रायपुर में एक निजी टीवी न्यूज चैनल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में एक भाजपा नेत्री ने मुख्यमंत्री भपेश बघेल को स्मार्ट और डेसिंग बोल दिया ।दरअसल भाजपा की महिला नेत्री मुख्यमंत्री से प्रदेश में शराबबंदी को लेकर सवाल पूछ रही थी। उनका सवाल था कि मुख्यमंत्री छग महतारी के बेटे हैं और छग महतारी के आज 19वां साल मनाया जा रहा है ऐसे में छग के नाम से सीजी-5 नाम से शराब की ब्रांडिंग करना कितना उचित है ?

दरअसल ते महिला नेत्री पूर्ववर्ती सरकार में राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त उर्दू एकाडमी की चेयरमैन नजमा अजीम थी । उनके द्वारा शराबंदी को लेकर मुख्यमंत्री से पूछे गए घुमावदार सवाल पर तालियां तो बजी ही लेकिन जब उन्होंने मुख्य मंत्री को स्मार्ट और डेसिंग कहा तो पुरा माहौल ठहाकों और तालियो से गड़गड़ा उठा औऱ मुख्यमंत्री भी शरमा गए। हांलाकि उन्होंने महिला नेत्री को सीजी -5ब्रांड नाम की शराब के बोतल से सीजी हटाने का भरोसा दिया।

मुख्यमंत्री को स्मार्ट और डेसिंग कहे जाने के सवाल पर नजमा अजीम ने कहा कि मुख्यमंत्री को स्मार्ट और डेसिंग कहे जाने का उनका आशय ये था कि स्मार्ट हैं क्योंकि वे सब जानते हैं कि छग का विकास कैसे होगा ,छग महतारी का सम्मान कैसे बढ़ेगा फिर भी सीजी के नाम से शराब की ब्रांडिग करने जैसी गलती आखिर कैसे हो गयी ?क्या सीजी ब्रांड के शराब बेचने से छग का सम्मान बढेगा ?

आपको बता दें कि इन दिनों ग्रामीण अंचलों में सरकारी शराब दुकानों में सीजी के नाम से शराब बेची जा रही है जिसकी सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है ।यह भी बता दें कि नजमा अजीम भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]