Sunday, January 26, 2020
Home > Top News > चलो कुछ तो हुवा दिखावे के लिए ही सही, जाँच टीम बनाई गई, कूप जलने के मामले में आलोचना के बाद अधिकारी जागे नींद से

चलो कुछ तो हुवा दिखावे के लिए ही सही, जाँच टीम बनाई गई, कूप जलने के मामले में आलोचना के बाद अधिकारी जागे नींद से

Munaadi News

 

रायगढ़ मुनादी।

 

 

Munaadi AdMunaadi Ad

बीते दिवस बंगुरसिया में कूप जलने और वन विभाग के अधिकारियो कर्मचारियो की लापरवाही की बड़ी पोल खुली थी। इसके बाद तमाम मिडिया प्रिंट, सोशल मिडिया के निशाने पर अधिकारी कर्मचारी आ गए थे। चहु ऒर विभाग की कार्य प्रणाली की आलोचना शुरू हो गई थी। मुनादी द्वारा भी विभाग की कार्य प्रणाली को लेकर सवाल उठाया था।
अधिकारी और कर्मचारी के लापरवाही को लेकर सवालों के घेरे में आने के बाद dfo ने sdo के नेतृत्व में एक जांच टीम गठित कर दी है।
अब देखना है कि इस मामले में कार्रवाई होती है या महज खाना पूर्ति कर इति श्री कर दी जायेगी। अब मुद्दा रह गया अधिकारिंकर्मचारियो के मुख्यालय में नहीं रहने का। चाहे वे रेंजर हो या बीट गार्ड इन पर अधिकारी की नजर किस तरह आती है या आती भी है कि नहीं इस पर अभी dfo द्वारा पर्चा नहीं खोला गया है।
यह सर्व विदित है कि टीम लीडर की मजबूत पकड़ नहीं होने की वजह से वन मंडल का पूरा भट्ठा बैठ गया है। हो सकता है कि अधिकारी इसके बाद शायद मजबूत होकर उभरे और वन मंडल रायगढ़ को एक नया आयाम दे सके।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]