Thursday, October 17, 2019
Home > Raigarh > जब थाना प्रभारी ने स्कूली छात्राओं को दिखाया आनंद कुमार की बायोपिक ……ये भी कहा कि सपने देखें और उसे पूरा ….अपनी पूरी क्षमता का ….

जब थाना प्रभारी ने स्कूली छात्राओं को दिखाया आनंद कुमार की बायोपिक ……ये भी कहा कि सपने देखें और उसे पूरा ….अपनी पूरी क्षमता का ….

टी.आई. आशीष वासनिक ने सरिया क्षेत्र के 30 बच्चों को कार्निवाल मल्टीप्लेक्स में दिखाया ‘सुपर-30’

होनहार छात्रों को सरिया पुलिस द्वारा लारा NTPC का भ्रमण भी कराया गया

      

रायगढ़ मुनादी।

जिले में सरिया थाना के प्रभारी के द्वारा अंचल की प्रतिभावान छात्राओ को देश के जाने माने सुपर थर्टी के आनंद कुमार के ऊपर बनी सुपर स्टारर रितिक रोशन की फ़िल्म दिखाया घुमाया फिराया और फिर कहा सपने देखना चाहिए और उसे प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है। कड़ी मेहतन करें और एक सफल इंसान बनने प्रेरित किया।

पढें पूरी खबर

रायगढ़ जिले में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल के दिशा निर्देशन पर थाना/चौकी एवं पुलिस महिला रक्षा टीम द्वारा अंजोर रथ, हमर पुलिस हमर गांव, चलित थाना, यातायात जागरूकता जैसे कई सामुदायिक पुलिसिंग के कार्य किये जा रहे ।

इन सबके बीच थाना प्रभारी सरिया टी.आई. आशीष वासनिक ने बालमित्र योजना के तहत अपने थानाक्षेत्र के प्रतिभावान बच्चों को बिहार के शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक पर बनी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म “सुपर-30” फ़िल्म दिखाने की सोची और थाना क्षेत्र के तीन विद्यालय कन्या शाला, सरस्वती शिशु मदिर, और पलक हाई स्कूल के प्रबंधन से अनुमति प्राप्त कर ऐसे बच्चों का चयन किये जो गत वर्ष की परीक्षा में 85% से अधिक अंकों के साथ सफल हुये हैं । इन स्कूलों के 30 बच्चें तथा प्रत्येक स्कूल के 2-2 टीचर के साथ थाना से महिला पुलिस व स्टाफ बस से दोपहर ग्रैंड माल स्थित कार्निवाल मल्टीप्लेक्स पहुंचे । फिल्म देखने के बाद टी.आई. वासनिक ने बच्चों को फिल्म के उद्देश्य को बताते हुए बोले कि सपने कोई भी देख सकता है बस, उसे पूरी करने के लिये कड़ी मेहनत करनी होगी । फिल्म के बाद दोपहर भोजन बच्चों ने सरिया स्टाफ के साथ किया और लारा NTPC पहुंचे भम्रण के लिये, जहां छात्र-छात्राओं ने प्रोडक्शन होते देखा, बच्चें काफी खुश थे, एकसाथ ग्रुप फोटो खिंचवाये और सरिया पुलिस को धन्यवाद दिये । सरिया पहुंचने के बाद बच्चों को स्कूल से घर तक पहुंचाने की व्यवस्था सरिया टी.आई. द्वारा करायी गई थी ।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *