Press "Enter" to skip to content

छत्तीसगढ़ के बाद अब इस राज्य में भी सियासी पारा हाई! किसके हाथ में होगी सत्ता की बागडोर? जानिए क्या बोले राज्य के गृह मंत्री…

डेस्क मुनादी।। छत्तीसगढ़ में ढाई ढाई साल के सीएम को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर लगातार यह बात कही जा रही है कि अब अगला सीएम कौन होगा? वहीं इसी बीच अब मध्य प्रदेश के सियासी पारे में भी उबाल आ रहा है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बीच लगातार चल रहे मेल मुलाकात के दौर को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी और सरकार में कुछ बड़े फेरबदल हो सकते हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी खबरों का बाजार गर्म है।

दरअसल, पिछले दिनों पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात हुई थी। इसके बाद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, प्रभात झा सहित कई नेताओं की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ मुलाकात हुई थी।

मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि प्रदेश की सियासत में कुछ जरूर पक रहा हैं, क्योंकि विजयवर्गीय का चार महीने बाद भोपाल आना और उसके बाद एक घंटे से ज्यादा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करना, प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों से बंद कमरे में बातचीत करना, बड़ी उठा-पटक की ओर संकेत कर रहा हैं।।

यह भी पढ़ें:

सत्ता और संगठन में बदलाव होने के संकेत माने जा रहे हैं, क्योंकि कोरोना काल के दौरान जिस तरह से प्रदेश में मौतें हुई। अव्यवस्थाओं का आलम रहा। उससे केंद्र सरकार की भी जमकर किरकिरी हुई। इससे लग रहा है कि केंद्रीय हाईकमान सरकार से खुश दिखाई नहीं दे रहा हैं।

हालांकि, नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया पर चल रही उठापठक की खबरों को निराधार बताते हुए कहा है कि ‘सोशल मीडिया ऐसी यूनिवर्सिटी है जिस के कुलपति के लिए किसी तरह की डिग्री नहीं चाहिए होती है। सोशल मीडिया पर जो भी खबरें चल रही हैं वह पूरी तरह से फर्जी हैं।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के दावेदारों में दूसरे नंबर पर आने वाले नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री है और आगे भी उनके नेतृत्व में हम सभी काम करेंगे। मुख्यमंत्री बदलने की सारी खबरें महज अफवाह हैं।

Munaadi Ad Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *