Wednesday, May 22, 2019
Home > Jashpur > सोशल मीडिया में मशहूर हो रहा डॉ हीना का ये अंदाज! देखिये तस्वीर और पढ़िए सोशल वर्कर हीना का सियासी हूनर…

सोशल मीडिया में मशहूर हो रहा डॉ हीना का ये अंदाज! देखिये तस्वीर और पढ़िए सोशल वर्कर हीना का सियासी हूनर…

जशपुर मुनादी।।

अब मतदान के कुछ ही दिन शेष बचे हैं लिहाजा चुनाव प्रचार अब पूरे उफान पर है।मतदाताओं को अपनी ओर खींचने की कोई भी कोशिश छूट नही रही है। कुछ जहां अपनी पार्टी के एजेंडा लेकर जनता के पास जा रहे है तो कुछ अपनी सरकार की योजनाओं को लेकर इसबीच जशपुर रियासत की बहूरानी सामाजिक कार्यकर्ता डॉ हीना सिंह जूदेव का प्रचार करने का अंदाज बहुत मशहूर हो रहा है।उनके प्रचार वाला अंदाज को सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।


मूल रूप से राजनीति से बहुत दूर रहने वाली डॉ हीना इन दिनों अपने परिवार की पसंदीदा प्रत्याशी गोमती साय का चुनाव प्रचार करने पूरी तरह चुनावी मैदान में आ गयी है और प्रचार करने का अंदाज भी ऐसा कि लोग बरवस इनके अंदाज के कायल हो रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया में भी इनके अंदाज की जमकर तारीफ हो रही है और वो अंदाज है सेल्फी का। ।


आपको बता दें कि जशपुर राजघराना जिले में नही बल्कि पूरे प्रदेश में पॉलटिकल सेलिब्रेटी के रूप में जाने जाते हैं ।प्रदेश में ही नही बल्कि पूरे देश मे जशपुर का जूदेव घराना सियासी तौर पर मशहूर है।यही एक परिवार है जिनके समर्थक पूरे प्रदेश और देश मे हैं ।आज भी जब इस परिवार के लोग सड़कों पर निकलते हैं तो स्वमेव सम्मान से लोगों का सिर झुक जाता है और इन्हें देखने और मिलने की होड़ मचा देते है।जूदेव परिवार की लोकप्रियता और सियासी मजबूती के चलते जशपुर जिले में पत्थलगांव को छोड़ भाजपा ने कभी हार की शक्ल नही देखी।35 वर्षों तक जिले में भाजपा का मजबूत बर्चस्व रहा लेकिन अभी हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जिम में करारी हार हुई और जिले की तीनों सीट भाजपा के हाथ से निकल गयी ।जाहिर है जशपुर में भाजपा संकट में है और इस संकट की घड़ी से पार्टी को उबारने के लिए खुद बहूरानी चुनावी समर में निकल पड़ी हैं और इनके पीछे महिलाओं का तांता लग गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *