Thursday, April 25, 2019
Home > Jashpur > जशपुर ब्रेकिंग:-मुनादी की खबर पर शख्त हुआ प्रशासन, सीएमएचओ ने कहा-इनकी आदत है, अब होगी बड़ी कार्रवाई…पढ़िए पूरी खबर

जशपुर ब्रेकिंग:-मुनादी की खबर पर शख्त हुआ प्रशासन, सीएमएचओ ने कहा-इनकी आदत है, अब होगी बड़ी कार्रवाई…पढ़िए पूरी खबर

जशपुर मुनादी ।।

मुनादी डॉट कॉम की खबर का एकबार फिर से असर हुआ है।जशपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर द्वारा पूर्व विधायक के बेटे से झाड़ू पोंछा लगवाए जाने के मामले में जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर केरकेट्टा के विरुद्ध निलंबन की कार्यवाही हो सकती है ।जशपुर सी एम एच ओ एसपी पैंकरा ने बताया कि डॉक्टर केरकेट्टा को सो कॉज नोटिस जारी कर दिया गया है और शासन स्तर पर कार्यवाही की अनुशंसा की जा चुकी है ।
आपको बता दें कि इस खबर को सबसे पहले मुनादी डॉट कॉम ने इस ख़बर को प्रकाशित किया गया था और मुनादी डॉट कॉम में खबर प्रकाशित होने केबाद सीएमएचओ ने जिला अस्पताल के डॉक्टर्स और कर्मचारियों की बैठक बुलायो गयी और बैठक में सीएमएचओ द्वारा सम्बन्धित डॉक्टर को जमकर फटकार लगाया गया और शासन को कार्यवाही के लिए पत्र लिखा गया।

   देर शाम तक यह ख़बर नेशनल मीडिया और रिजिनल मीडिया की सुर्खियां बन गया और जिला अस्पताल की इस कारगुजारी पर सवाल उठने लगे। मीडिया के सवाल के जवाब में सीएमएचओ एसपी पैंकरा ने स्वीकार किया कि  ऐसा करना डॉक्टर केरकेट्टा की आदत में शुमार है और आज जो कुछ हुआ वह निंदनीय तो है साथ ही साथ इस मामले में डॉ के विरुद्ध निलंबन की भी कार्यवाही हो सकती है ।

यह थी ख़बर…….

जशपुर का जंगलराज, डॉक्टर ने मरीज के पिता से………

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *