Saturday, February 23, 2019
Home > Slider > हाल-ए-जशपुर :हवाई नेता और हवा में विकास !!

हाल-ए-जशपुर :हवाई नेता और हवा में विकास !!

 

 

राजेश पांडेय//

इस बार जशपुर जिले में बीजेपी के लिए जीत एक चुनौती बन गयी है। बागी और विरोधियों के चलते जिले के तीनों सीट पर इस बार पार्टी को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है । मशक्कत का आलम यह है कि मतदाताओं को लुभाने के लिए बीजेपी को हेलीकॉप्टर शॉट खेलना पड़ रहा है ।और दिनों चारपहिया वाहनों के जरिये जिले की जनता से रूबरू होने वाले जिले के सांसद,नेता और मंत्री हेलीकॉप्टर से प्रचार कर रहे हैं । हांलाकि सोशल मीडिया में यह भी जोर शोर से प्रचारित किया जा रहा है कि इस बार बीजेपी की हवाई यात्रा की भी हवाईयां उड़ रही हैं ।बीते दिनों सन्ना में एक हवाई सभा मे 100- 200 लोगों के भी नही जुट पाने की खबर आयी थी ।

    इस बार बीजेपी के लिए पूरे प्रदेश में सबसे सुरक्षित सीट माने जाने वाले जिले के 3 विधानसभा में भाजपा  कहीं विरोधियों से तो कहीं बागियों से घिरती हुई नजर आ रही है ।पत्थलगांव में जहां बदहाल एनएच के चलते लोगों में सरकार के प्रति शुरू से गुस्सा है वहीं जशपुर और कुनकुरी में बीजेपी अपने ही पार्टी के बागियों से दो चार करने में भिड़ी हुई है ऊपर से चुनाव की तारीख भी सिर पर है।

  इन सारी परिस्थितियों को भांपते हुए पार्टी ने इस बार मतदाताओं में रुझान पैदा करने के लिए  हेलीकॉप्टर का सहारा ले रही है ताकि इस बहाने ही सही थोड़ा माहौल बने लेकिन जिले में हुई 3-4 हेलीकॉप्टर वाले कार्यक्रमो में  भीड़ नही जुट पाना बीजेपी के सेहत के लिए ठीक नही है ।वैसे बीजेपी के नेता भीड़ को जीत हार का पैमाना नही मानते ।इनका कहना है कि भीड़ किधर है यह 11 दिसम्बर को पता चलेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *