Press "Enter" to skip to content

पति-पत्नी के बीच झगड़े में सरकारी अधिकारी ने पार कर दी सारी हदें… हैवानों की तरह देता था यातनाएं… ऐसे हुआ मामले का खुलासा…पढ़िए पूरी खबर

मुनादी डेस्क।‌। उत्तर प्रदेश के इटावा से घरेलू हिंसा की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां पति पत्नी के झगड़े में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। महिला का पति पेशे से सरकारी अफसर है, बावजूद इसके अपनी पत्नी के साथ इस प्रकार का अमानवीय व्यवहार करता रहा।

बता दें कि यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के इटावा थाना अंतर्गत फ्रेंड्स कॉलोनी के अजीत नगर का है। यहां रहने वाला संजीव कुमार नाम का व्यक्ति भूमि संरक्षण विभाग में वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं। अधिकारी की पत्नी का नाम अर्चना बताया जा रहा है। वहीं पड़ोसियों पति पत्नी में नहीं बनती थी और आए दिन झगड़ा होता रहता था। लेकिन पिछले 3 दिनों से अचानक अर्चना घर के बाहर ही नहीं निकल रही थी। ऐसे में पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने इसकी सूचना अर्चना के मायके में दी।

इस पर अर्चना की मां ने संजीव कुमार को फोन कर बेटी का हालचाल जानने की कोशिश की। लेकिन उसने टालमटोल कर बात पलट दिया। ऐसे में मां को शक हुआ और वह इटावा पहुंच गई। यह अर्चना की मां ने उसकी हालत जब देखी तो वह सन्न रह गई। आरोपी पति संजीव ने अपनी पत्नी को घर के एक कमरे में बंद कर रखा था और दरवाजे पर जंजीर लगी हुई थी।

महिला ने सुनाई दास्तान…

पीड़िता अर्चना की मां ने पड़ोसियों की मदद से इटावा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा महिला को बाहर निकाला। पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो पता चला कि उसका पति आए दिन ऐसे व्यवहार करता है और उसे यातनाएं देता है।

पीड़िता अर्चना ने पुलिस को बताया कि 3 दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया था‌। जिसके बाद उसके पति ने उसे कमरे में बंद कर दिया। वह खिड़की से खाना दिया करता था। महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में एफ आई आर दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *