Press "Enter" to skip to content

वैक्सीन के प्रति जागरूकता के लिए भाजपा ने भी कसी कमर, रायगढ़ के भाजपा नेताओं के साथ डॉ रमन सिंह की हुई बैठक, इस भाजपा नेता की इतनी की तारीफ कि …….. पढ़िये पूरी खबर

रायगढ़ मुनादी।। लोगों में टीकाकरण के प्रति जागरूकता फैलाने और वैक्सीन के बारे में लोगों को बताने के लिए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता रमन सिंह ने प्रदेश के भाजपा नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की। इस मीटिंग में भाजपा नेता व IT सेल के कंटेंट ग्रुप के मेंबर आलोक सिंह की जमकर तारीफ की। आलोक सिंह भाजपा के पक्ष में कार्टून बनाते रहते हैं जिसका उपयोग पार्टी अपने पेज पर भी करती है।

आलोक सिंह भाजपा नेता

राज्य सरकार की लापरवाही से ग्रामीण क्षेत्रो में यह अफवाह फैली हुई है कि कोविड वैक्सीन लेने से बुखार और फिर मृत्यु हो जाती है। भारतीय जनता पार्टी आईटी और सोशल मीडिया की टीम लोगो को जागरूक करें और उन्हें यह बताए कि देश के राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री और चिकित्सा जगत के सभी डाक्टरो ने यह वैक्सीन ले ली है और सभी स्वस्थ्य है, इस लिए वैक्सिन से डरने की नही अपनाने की जरूरत है। वैक्सीन से ही कोरोना का अंत होगा।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सोशल मीडिया और आईटी सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। वे बुधवार को कार्यकर्ताओ की वर्चुवल बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार की कोरोना से लड़ने की कोई नीति नही है। छत्तीसगढ़ कोरोना का हॉट स्पॉट बन चुका है। पड़ोसी भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सरकारें कोरोना मरीजो का निजी और सरकारी अस्पतालों में निशुल्क इलाज कर रही है। दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में मरीज की मृत्यु हो जाने पर मृत देह घर तक ले जाने के लिए भी ढाई हजार की रसीद कटवानी पड़ रही है।

भाजपा नेता की तारीफ

आज की वर्चुवल बैठक में छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया कन्टेंट ग्रुप के सदस्य आलोक सिंह की डॉ रमन सिंह ने जम कर तारीफ की। ज्वलंत तात्कालिक विषयो और राज्य सरकार पर व्यंग और कटाक्ष भरे उनके कार्टून की तारीफ करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि इन दिनों आलोक सिंह के बहुत ही अच्छे कार्टून आ रहे है। ये कार्टून विषय को सारगर्भित तरीके से रखने के बेहतरीन माध्यम बने है, जिनकी भाषा आसान है,

सीधा संवाद करते है साथ ही रुचिकर है। राज्य सरकार की शराब नीति पर बनाये गए कार्टून की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि रोचक कन्टेंट के साथ शराब नीति पर बनाये हुए कार्टून प्रदेश भर में वायरल हुए। इससे पहले प्रदेश संयोजक दीपक म्हस्के ने डॉ रमन सिंह से आलोक सिंह के बनाये कार्टून की तारीफ करते हुए कहा कि उनके बनाये हुए कार्टून का आईटी सेल और सोशल मीडिया में वर्तमान में स्तेमाल तो हो ही रहा है , भविष्य में हम उनकी और संख्या बढ़ाएंगे। गौरतलब है कि आलोक सिंह के व्यंग और कटाक्ष से भरे चुटिले कार्टूनो को प्रदेश के आला नेता अपने फेसबुक और ट्विटर वाल पर स्थान दे रहे है।

डॉ रमन सिंह ने कहा कि इस राज्य सरकार की प्राथमिकता वैक्सिनेशन, ऑक्सीजन ,इलाज और दवाई नही है बल्कि यह सरकार आपदा को अवसर तलाश रही है। जहरीली शराब से दस लोगो की मृत्यु होते ही इसने शराब बेचने का अवसर तलाश लिया। इस आपदा काल मे जब लोगो की जरूरत इलाज और राशन और दवाई है तब शराब बेचना गरीब जनता के साथ घिनौना मजाक है।

उन्होंने सोशल मीडिया और आईटी सेल के कार्यकर्ताओ से कहा कि वर्तमान समय मे सोशल मीडिया का दायरा बहुत बड़ा है। इस माध्यम से एक बड़े वर्ग तक अपनी बात पहुँचाई जा सकती है। इस आपदा काल मे जब छत्तीसगढ़ के अधिकांश जिले लॉक डाउन से गुजर रहे है तब विपक्ष के तौर पर सरकार की कमियों को उजागर करने या अपनी बात कहने के लिए सड़कों पर उतरना मुमकिन नही है । ऐसे में सोशल मीडिया और आईटी सेल के हमारे युवा साथियों ने जिस जोश और ऊर्जा के साथ पार्टी का पक्ष और प्रदेश सरकार की कमियां जनता तक पहुंचाई है उसके लिए मैं आप सबको बधाई देता हूँ।

आज की बैठक में प्रमुख रूप से पंकज झा दुर्गेश ठाकुर सुनील पिल्लई, मितुल कोठारी, आलोक सिंह सोमेश पांडेय, रूपेश चंद्राकर .अभिमन्यु, रवि मिश्रा ,आई टी सैल सोशल मीडिया प्रदेश कार्यकारिणी एवं सभी जिला संयोजक उपस्थित थे ।

Munaadi Ad Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *