Wednesday, March 20, 2019
Home > Slider > अक्सर कहता था लगा लूंगा फांसी आज भी वैसा ही हुआ लेकिन…..जानिए क्या हुआ?

अक्सर कहता था लगा लूंगा फांसी आज भी वैसा ही हुआ लेकिन…..जानिए क्या हुआ?


धरमजयगढ़ मुनादी। असलम खान


शराब सेवन कर मौत को गले लगाने की बात कहने वाला नवयुवक आखिरकार जंगल में फांसी के फंदे में झुलता मिला.युवक की लाश कल देर शाम जंगल मे फांसी पर लटकते मिली थी।
पुलिस रात में ही घटना पहुँच  ग्रामीणों की मदद से शव को फांसी के फंदे से निचे उतरवा कर शव का पंचनामा कर शव को अस्पताल भेज दिया रात होने की वजह से पीएम व अन्य करवाई आज की गई।

पूरी घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के बीजापतरा गाँव की है यहां का 20 वर्षीय युवक हेतराम राठिया जो हमेशा नशे की हालत में मौत को गले लगाने की बात कहता था जिसकी बिती रात बीजापतरा गाँव के 370 आर एफ़ जंगल में लाश मिली।

पूरी घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के बीजा पतरा गाँव की है जहाँ लाखपतरा गांव निवासी नवयुवक हेतराम राठिया जो हमेशा नशे की हालत में मौत को गले लगाने की बात कहता था जिसकी बिती रात बीजापतरा गाँव के 370 आर एफ़ जंगल में लाश मिली.शव मिलने की खबर गाँव के किसी ग्रामीण द्वारा दी गई की 20 वर्षीय हेतराम राठिया का शव बीजापतरा गाँव के जंगल में पेड़ में फांसी के फंदे में झूल रहा है फिर तत्काल धरमजयगढ़ थाने में शव मिलने की खबर की गई ,खबर पर पुलिस मौके पर पहुँच ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से निचे उतआरी लेकिन रात होने की वजह से पुलिस ने सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया ।

बहरहाल पुलिस हर एंगल को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. पुलिस फिलहाल प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है। और मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *