Thursday, October 1, 2020
Home > Raigarh > Seal होने के बाद भी होटल चालू, तहसीलदार से हुई शिकायत, क्या ठेले से फैल रहा कोरोना ? पढ़िए पूरी खबर

Seal होने के बाद भी होटल चालू, तहसीलदार से हुई शिकायत, क्या ठेले से फैल रहा कोरोना ? पढ़िए पूरी खबर

रायगढ़ मुनादी।।

शहर के बीचोंबीच स्थित होटल आमंत्रण सील होने के बाद भी शुरू है। वहां से बाकायदा खाने के पैकेट निकल रहे हैं और लोगों तक पहुंच भी रहे हैं। इस बात की शिकायत तहसीलदार से भी की गई है, उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

समय से बाद तक होटल और रेस्टोरेंट खोले रखने की शिकायत के बाद शहर के कई होटल और रेस्टोरेंट पर कार्रवाई हुई और उन्हें सील कर दिया गया लेकिन रसूख वाले होटल मालिक इसकी परवाह तक नहीं करते, भले कोई ठेला वाला ऐसी हिमाकत नहीं करता, जबकि डंडे उसे ही पड़ते हैं।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने सभी प्रतिष्ठानों को खोलने और बैंड करने का समय निर्धारित किया है। हालांकि कई लोग उसकी परवाह नहीं कर रहे हैं और जिला प्रशासन उनपर कार्रवाई भी कर रही है। कि प्रतिष्ठानों पर सील किये जाने की कार्रवाई भी हुई है लेकिन फिर भी ये प्रतिष्ठान नहीं मान रहे हैं।

आमंत्रण होटल के सामने ही CCTV कैमरा भी लगा है लेकिन फिक्र किसे है। जिला प्रशासन के समयावधि के बंधन से सबसे ज्यादा स्ट्रीट वेंडर प्रभावित हैं। उनके काम की शुरुआत ही 5 बजे से होती है लेकिन इस समय के बाद दुकानों को बंद करने का समय निर्धारित है। इसे में बड़े लोग मानते नहीं हैं लेकिन छोटा दुकानदार कुछ कर सकने की हिमाकत नहीं करता।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

//graizoah.com/afu.php?zoneid=3585386