Monday, November 18, 2019
Home > Raigarh > विनाश काले विपरीत बुद्धि ऐसी चली की जिगर के टुकड़े पर ही कर दिया जानलेवा हमला …..पुलिस ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे ……

विनाश काले विपरीत बुद्धि ऐसी चली की जिगर के टुकड़े पर ही कर दिया जानलेवा हमला …..पुलिस ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे ……

पिता ने पुत्र पर टांगी से किया संघातिक वार, कापू पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया …………

        

कहते हैं कि जब छोटी छोटी बातों पर बड़ा विवाद हो जाये और अनहोनी या विनाश काले विपरीत बुद्धि जब एक पिता के हाथ अपने पुत्र के खून से रंग जाए। ऐसा ही कुछ हुआ और हिस्सा बटवारा के समय हुए तय बात पूरी नही होने पर विवाद ऐसा की आव देखा न ताव पुत्र पर जानलेवा हमला कर लहू लुहान कर दिया और अब सलाखों के पीछे पहुंच गया। ऐसा ही घटना जिले के कापू थाना अंतर्गत घटित हुआ।

थाना कापू अन्तर्गत ग्राम पारेमेर निवासी सुखचंद S/O माघूराम बैगा उम्र 35 वर्ष को उसके पिता माघूराम बैगा ने घरेलु बातों को लेकर टांगी से सिर एवं पीठ पर संघातिक चोंट पहुंचाने की रिपोर्ट पर हत्या का प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 11.08.2019 को 12.00 बजे सुखचंद बैगा अपनी पत्नी सजन बाई के साथ धान लगाने गया था जहां से शाम करीब 5.00 बजे दोनों घर आये । कुछ देर बाद सुखचंद का पिता माघूराम बैगा आया और बोला कि बटवारा के समय धान-चावल देने का बात हुआ था जो नहीं दे रहे हो और मेरी विकलांग बेटी को सरकारी चावल मिला था उसे बेचकर शराब पिये हो कहते हुये घर से लोहे की टांगी लाकर हत्या करने की नियत से सुखचंद के सिर एवं पीठ में टांगी से मारकर संघातिक चोट पहुंचाया जिससे सुखचंद वहीं गिरकर बेहोश हो गया था । आहत को गांव का मदन यादव अपने बोलेरो से धरमजयगढ अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया । घटना की सूचना पर थाना कापू से विवेचक प्रधान आरक्षक रामरतन भगत धरमजयगढ अस्पताल जांच के लिये पहुंचे, अस्पताल में विवेचक द्वारा आहत सुखचंद बैगा के रिपोर्ट पर उसके पिता माघूराम बैगा S/O घुराऊराम बैगा उम्र 55 वर्ष के विरूद्ध अप.क्र. 66/19 धारा 307 भादंवि दर्ज किये । विवेचना दरम्यान आज दिनांक 13-08-2019 को आरोपी माघूराम बैगा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है ।

munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *