Monday, October 14, 2019
Home > Raigarh > Munaadi Breaking- दुर्गा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों का हंगामा फिर चाकूबाजी… मची अफरा तफरी …. अरोपी को गिरफ्तार करने बिछाया जाल फिर …

Munaadi Breaking- दुर्गा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों का हंगामा फिर चाकूबाजी… मची अफरा तफरी …. अरोपी को गिरफ्तार करने बिछाया जाल फिर …

रायगढ़ मुनादी।

दुर्गा विसर्जन के दौरान चाकू बाजी की घटना ने क्षेत्र वासियो को हिला कर रख दिया। चाकू बाजी में घायल युवक को रायगढ़ अस्पताल लाया गया है। वही घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी दूसरी ओर ग्रामीण आक्रोशित हो कर चक्काजाम कर सड़क पर बैठ कर आरोपी को पकड़ने की मांग करने लगे।
चाकूबाजी कर एक युबक को घायल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह शहर से लगे महापल्ली में दुर्गा विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्व किस्म के युवक किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा करने लगे जिसे गांव के युवको द्वारा मारपीट न करने और शांति पूर्ण ढंग से दुर्गा विसर्जन होने देने की समझाइश दिया।
मिली जानकारी समझाइश देने बाद आरोपी युवक अक्षय सतनामी द्वारा चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बीच बचाव में एक अन्य युवक को भी चाकू लगा। आनन फानन में घायल युवक अमित यादव को रायगढ़ अस्पताल लाया गया। इसके बाद गांव में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई ग्रामीण सड़क पर बैठ कर आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे वही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपी अक्षय सतनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद अरोपी भागने की फिराक में था लेकिन चक्रधर नगर पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घायल को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ये असामाजिक तत्व हर साल दुर्गा विसर्जन के दौरान हंगामा करते है जिनकी वजह से गांव में अशांति होती है इस वर्ष भी इस युवक की वजह से गांव में अशांति उतपन्न हुई।

munaadi ad munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *