Sunday, August 18, 2019
Home > Raigarh > दो मोटरसायकल में एक्सीडेंट दो घायल, दूसरे घायल कि हालत गंभीर यहाँ हुई भीषण टक्कर …………पढें खबर

दो मोटरसायकल में एक्सीडेंट दो घायल, दूसरे घायल कि हालत गंभीर यहाँ हुई भीषण टक्कर …………पढें खबर

धरमजयगढ़ मुनादी।

धरमजयगढ़ बस स्टैंड के पास दो मोटरसायकल में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गया. भिड़ंत इतनी भयंकर थी की एक बाईक चालक की हालत गंभीर हो गई है वहीँ दूसरे बाईक सवार की बात करे तो उसे सामान्य चोट आई है । 

धरमजयगढ़ बस स्टैंड में मोटर सायकल में आमने सामने टक्कर हो गया.टक्कर इतनी भयंकर थी कि एक बाईक सवार रामेश्वर की हालत गंभीर बताई जा रही है उसका एक पैर पूरी तरह से टूट चूका है ऐसे हालात में जब घायल को परिजन धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे और बैड पर लेटा दिए तो वहाँ घोर लापरवाही देखी गई देखा गया की मरीज बैड पर पड़ा हुआ है दर्द से कराह रहा है और उसे किसी प्रकार का कोई ट्रिटमेंट नहीं दिया जा रहा है इन परिस्थितियों में मौजूद परिजन ड्यूटी में तैनात डॉक्टर और सिस्टर्स पर बरस पड़े तब कहीं जाकर घायल का मलहम पट्टी तथा दर्द का इंजेक्शन दिया गया । हालांकि संसाधन के अभाव में घायल रामेश्वर को बेहतर इलाज के लिए. जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है ।


यहाँ जानने वाली बात है धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल में अमूमन देखा गया है मरीज को अक्सर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया जा रहा है । आखिर वजह क्या है?
अब तो नगर में ये चर्चा आम हो गई है की धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल में इलाज के लिए जाना मूर्खता है छोटी सी छोटी बिमारी के लिए मरीज को रायगढ़ रेफर किया जा रहा है ।
ऐसे में लोगों के जहन में सवाल उठना लाजमी है। अक्सर मरीजो का इलाज यहाँ न होकर जिला अस्पताल में हो रहा है। क्या अस्पताल संसाधन की कमी है ? या फिर डॉक्टर्स अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं ? ऐसे कई सवाल हैं जो अब क्षेत्रवासियों के जहन में उबलने लगा  है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *