Press "Enter" to skip to content

कोर्ट में जिसके मर्डर केस की चल रही थी सुनवाई, बीच में अचानक पहुंच गया मर चुका वही शख्स और कहा- मैं अभी जिंदा हूं साहब, मुझे बचा लो”

डेस्क मुनादी।। यूपी के जौनपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति की मृत्यु हो जाने पर उसके मर्डर केस की सुनवाई कोर्ट में चल रही थी,कि अचानक वह जिंदा होकर पहुंच गया। इसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। उसने कोर्ट में पहुंचकर कहा “मैं अभी जिंदा हूं साहब”।

दरअसल, जौनपुर के सीजेएम कोर्ट में अपहरण कर हत्या के मामले की सुनवाई चल रही थी। मामला खेतासराय के बरजी गांव निवासी मूलचंद्र का अपहरण कर हत्या करने का था। लेकिन जिसकी मौत की सुनवाई चल रही थी, वही अचानक से साधु के वेश में कोर्ट पहुंच गया।

कोर्ट में पहुंचते ही उसने जज से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई। उसने कहा कि जिस आदमी ने प्रार्थना पत्र दिया है उसी से उसको जान का खतरा है। उसने जज से कहा ‘मैं जिंदा हूं साहब और मेरी जान को खतरा है’।

बता दें कि खेतासराय थाना क्षेत्र के बरजी गांव निवासी अनिल कुमार बिंद ने कोर्ट में अपने अधिवक्ता के जरिए प्रार्थना पत्र दिया कि उसके अविवाहित चाचा मूलचंद मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। प्रार्थना पत्र में अनिल कुमार बिंद ने आरोप लगाया कि फूलचंद, हरीश चंद्र व अन्य लोगों ने विगत 4 नवंबर को मूलचंद का अपहरण कर संपत्ति का बैनामा करा लिया।

उसका आरोप था कि बैनामा कराने के बाद मूलचंद की हत्या कर शव को गायब कर दिया। इस बाबत कोर्ट द्वारा थाने से रिपोर्ट भी तलब की गई। विगत 19 जनवरी को कोर्ट में दरखास्त पड़ी कि मूलचंद जिंदा है।

सोमवार को कोर्ट में उस वक्त सन्नाटा पसर गया जब साधु के वेश में पहुंचकर उसने जज से बताया कि वह अभी जिंदा है। उक्त व्यक्ति द्वारा यह दावा किया गया कि वही मूलचंद है। इतना ही नहीं बल्कि उसने वादी अनिल पर आरोप भी लगाया। उसने कहा कि यह लोग मेरी जमीन बिना मुझे पैसे दिए हड़पना चाहते हैं। उसने कहा कि जान-माल के संदर्भ में उसने कई बार थाने में भी सूचित किया लेकिन उसे कोई सुरक्षा नहीं मिली।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *