Monday, October 14, 2019
Home > Top News > बीवी को हार गया जुए में फिर जो हुआ उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे ,कृष्ण बनकर पहुँची पुलिस …..पढ़िये कहानी असली महाभारत की…..

बीवी को हार गया जुए में फिर जो हुआ उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे ,कृष्ण बनकर पहुँची पुलिस …..पढ़िये कहानी असली महाभारत की…..

कानपुर मुनादी।।

महाभारत काल मे पांडवों की पत्नि द्रोपदी को जुए में हार जाना और कौरवों के द्वारा द्रोपदी के चीर हरण की कहानी से भला कौन वाकिफ नही है लेक़िन आज के युग में भी द्रोपदी ,कौरव और कृष्ण की कहानी उपज जाएगी शायद ऐसा किसी ने नही सोंचा होगा। उत्तरप्रदेश के कानपुर में महाभारत काल के इतिहास को एकबार फिर से दोहराए जाने की घटना सामने आई है लेकिन इस बार द्रोपदी की लाज बचाने भगवान कृष्ण की जगह पूलिस को आना पड़ा ।
पुरा मामला उत्तरप्रदेश के कानपुर का है।बीते 15 सितंबर को कानपुर जिले के कल्याणपुर थाने में एक एक महिला ने आकर बताया कि उसका पति अपने दोस्तों के साथ घर में ही जुआ खेल रहा था। जुआ खेलते खेलते जब वह सारे पैसे हार गया तो आखिरी उसके पति ने जुए में उसी को दांव पर लगा दिया लेकिन वह 8स दांव को भी हार गया और इस दांव को हारते ही उसके पति के दोस्तो ने उसके साथ गैंग रेप करने की कोशिश करने लगे तभी महिला किसी तरह उनसे बचकर बाहर निकली और सीधे कल्याणपुर थाना पूलिस को फोन कर दिया।महिला के फोन करते ही कल्याणपुर थाना पूलिस महिला के घर पहुंच गई ।पूलिस ने मौके पर पहुचकर देखा कि पीड़िता के कपडे फटे हैं और सभी आरोपी घर मे ही हैं ।पूलिस ने महिला द्वारा बताए गए आरोपियों को तुरन्त हिरासत में ले लिया गया लेकिन बाद में घरेलू विवाद बताकर आरोपियों को थोड़ी देर बाद पूलिस छोड़ भी दिया ।पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके साथ हुए गैंग रेप की कोशिश जैसे गम्भीर आरोप को पूलिस पारिवारिक विवाद बताने में जुट गई है ।

munaadi ad munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *