Friday, June 5, 2020
Home > Jashpur > Covid 19 Update- जशपुर में कोरोना का पहला मरीज मिलने के बाद हड़कंप,अलर्ट मोड़ में आया प्रशासन , शुरू हुआ ये काम, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग टीम भी पहुँची, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में …..

Covid 19 Update- जशपुर में कोरोना का पहला मरीज मिलने के बाद हड़कंप,अलर्ट मोड़ में आया प्रशासन , शुरू हुआ ये काम, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग टीम भी पहुँची, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में …..

जशपुर मुनादी।।

Munaadi Ad

जशपुर में कोरोना पीजिटिव केस सामने आने के बाद जिले का प्रशासनिक अमला पूरी तरह अलर्ट मोड़ मे आ गया है ।पीजिटिव पाए गए मरीज की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग शुरू हो गयी है ।बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाया गया मरीज बीते 18 मई को मुंबई से लौटा था।उंसके साथ उसकी पत्नी और एक साल की बच्ची भी है ।जानकारी के मुताबिक वह सपरिवार चराई डाँड़ तक वापस आने के बाद चराई डाँड़ से पिक अप के जरिये पतराटोली आया उंसके बाद उसे क्वारंटाइन सेंटर में शिफ्ट किया गया।कांटैक्ट ट्रेसिंग में यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है इस बीच वह किन किन लोगों के संपर्क में आया है । ट्रेसिंग टीम क्वारंटाइन सेंटर पहुँच चुकी साथ साथ जिले का प्रशासनिक अमला और स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुँच गयी है ।यह बताना जरूरी है कि आज रायगढ़ में पाए जाने वाले 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 3 मरीज ऐसे है जो पूर्व में पाए गए 3 मरीजों के कॉन्टैक्ट में थे ।

सीएमएचओ पी सुथार ने बताया कि दुलदुला के जिस क्वारंटाइन सेंटर में आज कोरोना पोजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है उस क्वारंटाइन सेंटर में कुल 20 प्रवासी मजदूर रुके है ।दो दिन पहले इन मजदूरो का रैंडम टेस्ट किया गया था ।आज अन्य 19 मजदूरो के भी सेम्पल लिए जा रहे हैं ।मरीज को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ शिफ्ट किया जा रहा है।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *