Thursday, June 27, 2019
Home > Raigarh > अजब प्रेम की गजब कहानी, जब पहुंची कोर्ट में तो हो गया बवाल, प्रेमिका के खिलाफ दर्ज होगी FIR, पढिये रोचक प्रेम और धोखे का मामला

अजब प्रेम की गजब कहानी, जब पहुंची कोर्ट में तो हो गया बवाल, प्रेमिका के खिलाफ दर्ज होगी FIR, पढिये रोचक प्रेम और धोखे का मामला

रायगढ़ मुनादी।।

ये अजब प्रेम की कुछ ज्यादा ही गजब कहानी है। प्रेम और धोखा की ऐसी कहानी जो किसी रोमांटिक उपन्यास या फ़िल्म से कम नहीं लगती। अक्सर ऐसे मामले दिल और दिमाग मे दफन हो जाते है लेकिन यह मामला कोर्ट तक जा पहुंचा और पुलिस को कोर्ट ने प्रेमिका और उसके परिवार के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दे दिया।

पीड़ित शेख साहेब हुसैन के वकील ने मुनादी डॉट कॉम को बताया कि शहर की एक अधेड़ महिला ने पहले पीड़ित हुसैन को अपने प्रेम पाश में खुद को तलाकशुदा बताकर बांध लिया, निकाह के लिए लगभग तैयार साहेब हुसैन उसका घर अपने पैसे से चलाता रहा लेकिन जब उसे यह पता चला कि उसका शौहर और उसके परिवार के लोग उसके साथ ही रहते हैं तो उसने धीरे धीरे उससे कन्नी काटना शुरू कर दिया। यह महिला को नागवार गुजरा और पीडत के वकील की मुताबिक उसने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसका भयादोहन करने लगी। उसने पीड़ित के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपये की मांग की लेकिन साहब हुसैन पहले तो कोतवाली में इस मामले को दर्ज कराना चाहा लेकिन वहां कुछ सुनवाई नहीं होने की स्थिति में उसने अपने वकील आशीष मिश्र के मार्फत कोर्ट की शरण ली, जहां शुक्रवार को कोर्ट ने आरोपी महिला सहित चार लोगों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश कोतवाली थाने को दिया।

इस मामले में कोतवाली के टीआई मार्कण्डेय ने मुनादी को बताया कि अभी उनके पास कोर्ट की कॉपी नहीं पहुंची है ऐसी स्थिति में वे इस मामले पर कुछ नहीं बोल सकते वहीं पीड़ित के वकील आशीष मिश्र ने कहा कि कोतवाली के सिपाही ने आदेश की कॉपी में पावती दी है तो यह अभी तक कोतवाली पुलिस को कैसे नहीं मिली ? उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जानबूझकर मामले में टाल मतोलबकर्ण चाहती है।
बहरहाल इस रोचक प्रेमकथा का अंत क्या होता है ये तो देखने वाली बात है लेकिन पुलिस के सामने जब यह मामला आएगा तो तो उसके भी हाथ पांव फूलने लगेंगे। क्योंकि न सिर्फ यह कहानी थोड़ी हटके है बल्कि केस भी हटके होगा।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *