Thursday, June 4, 2020
Home > Top News > कोल माफिया सक्रिय और जब पुलिस को देखा फिर गाड़ी छोड़ भाग खड़ा हुवा ……….फिर जप्त किया ….इनकी है ….

कोल माफिया सक्रिय और जब पुलिस को देखा फिर गाड़ी छोड़ भाग खड़ा हुवा ……….फिर जप्त किया ….इनकी है ….

Munaadi News

  कोयला से लदा ट्रक पकड़ाया, धरमजयगढ़ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही.

धरमजयगढ़ (असलम खान मुनादी)–

Munaadi Ad

रायगढ़ जिले के कोल ब्लॉक क्षेत्र में अवैध कोयला कारोबार थमने का नाम नही ले रहा है कोल माफिया किसी भी हद तक जाने को तैयार है वही दूसरी ओर पुलिस भी कही न कही शिकंजा कसने की हर तमाम कवायद कर रही है इसी क्रम में धरमजयगढ़ में फिर एक करवाई हुई।

धरमजयगढ़ अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अर्जुन कुर्रे की ताबड़तोड़ जांच कार्यवाई से ,कोल तस्करों के हाँथ पाँव फूलने लगे है ,क्षेत्र में हो रहे कोयला चोरी के मद्देनज़र धरमजयगढ़ पुलिस के कान खड़े हो गए है.चार दिन के भीतर दो कोयला लोड हाइवा पहुंच गया थाने. मुखबिर की सुचना पर कोयला लोड दो हाइवा ट्रक पुलिस के हाँथ लग गए. एक ट्रक की जप्ती धरमजयगढ़ पत्थलगाँव मुख्यमार्ग में कांजीनाला के पास हुई, वहीँ दूसरा हाइवा ट्रक सुचना के मुताबिक़ जिसमे कोयला लोड था ,धरमजयगढ़ खरसियाँ मुख्य मार्ग पर पिपरमार चौक में हुआ, लेकिन दोनों ट्रक के चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गए. बहरहाल धरमजयगढ़ पुलिस कोयले से भरी दोनों हाइवा ट्रक को थाने ले आई है!


पहली कार्यवाही में मुखबिर की सुचना पर धरमजयगढ़ S D O P अर्जुन कुर्रे खुद मौके पर जाकर एक हाइवा ट्रक को जिसमे कोयला लोड था जांच के लिए रुकवाया.लेकिन उससे पहले ट्रक चालक रुकता ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया, फिर कोयले से भरा ट्रक को जप्ती बनाकर धरमजयगढ़ थाना लाया गया ।
दूसरी कार्यवाई धरमजयगढ़  SDOP अर्जुन कुर्रे के दिशा निर्देश पर धरमजयगढ़ पिपरमार चौक के पास हुई इसमें भी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया,लेकिन बाद में वाहन मालिक ने दस्तावेज़ पुलिस के सामने पेश किया ,कागज़ात सही पाए जाने उपरांत ट्रक को छोड़ दिया गया. फिलहाल धरमजयगढ़ पुलिस एक हाइवा ट्रक को जिसमे करीब 25- टन कोयला लोड है अपनी कस्टडी में लेते हुए थाने ले आई है ।
और आगे की जांच कार्यवाई जारी है ।
विदित हो की धरमजयगढ़ क्षेत्र में हो रहे काले हीरे की तस्करी के मद्देनज़र पुलिस पूरी तरह से चौकन्ना है  ।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *