Saturday, September 21, 2019
Home > Jashpur > जशपुर सीएमएचओ का गैरजिम्मेदाराना बयान,कहा-एम्बुलेंस का इंतजार क्यों कर रहे थे,भाड़े की गाड़ी कर लिए होते,मंत्री के एम्बुलेंस पर भी बोल दिया ऐसा…सुनिये साहब का औडिओ ,पढ़िए पूरी खबर

जशपुर सीएमएचओ का गैरजिम्मेदाराना बयान,कहा-एम्बुलेंस का इंतजार क्यों कर रहे थे,भाड़े की गाड़ी कर लिए होते,मंत्री के एम्बुलेंस पर भी बोल दिया ऐसा…सुनिये साहब का औडिओ ,पढ़िए पूरी खबर

जशपुर मुनादी।।

बीते शनिवार की रात सड़क दुर्घटना में घायल को दो घण्टे तक एम्बुलेंस का इंतज़ार करना पड़ा और जबतक एम्बुलेंस मिलता तबतक जिंदगी का खेल ही खत्म हो चुका था। इस घटना के बाद जहां जिले की बदहाल स्वास्थ विभाग पर लोग थू थू कर रहे हैं वही जिले के सबसे बड़े स्वास्थ्य अधिकारी को इसका जरा भी मलाल नही है। एम्बुलेंस नही मिलने के कारण हुई घायल को मौत के बाद विभाग की प्रतिक्रिया सुनने जानने जब जिले के सीएमएचओ से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने इस घटना पर अफसोस जाहिर करने या कोई आगे की कार्यवाही करने के बजाय हमे ही ज्ञान देना शुरू कर दिया ।

सीएमओ ने कहा-“भाई आपलोग 2 ढाई घण्टे तक एम्बुलेंस का इंतज़ार क्यों करते रह गए कोई किराए की गाड़ी कर लेते ,आपलोग यह सब काम क्यों नही करते”उन्होंने आगे कहा-मंत्री जी ने एम्बुलेंस तो दिया लेकिन न उसमें ड्राइवर है न और कुछ ,108 हमारे कंट्रोल में नही है ,क्या करें?अब आचार सहिंता हटने के बाद फरसाबहार के एम्बुलेंस को कांसाबेल शिफ्ट करेंगे।
आप सुन सकते हैं पुरा औडिओ जो सीएमएचओ साहब ने हमसे कहा।
आपको बता दें कि आज कांसाबेल के चेटवा गांव में मातम पसरा हुआ है।सड़क दुर्घटना में पहले इस गांव के पिता पुत्री दुनिया से चल बसे और ढाई घण्टे तक एम्बुलेंस नही मिलने के कारण थोड़ी देर बाद दुर्घटना में घायल तीसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई ।

munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *