Saturday, July 20, 2019
Home > Raigarh > छत्तीसगढ़ में बनी फिल्म “आई एम नॉट ब्लाइंड” का प्रदर्शन होगा अमेरिका में सरगुजा में बनी फिल्म अमेरिका में …..

छत्तीसगढ़ में बनी फिल्म “आई एम नॉट ब्लाइंड” का प्रदर्शन होगा अमेरिका में सरगुजा में बनी फिल्म अमेरिका में …..


सात समंदर पार अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के लिए मदारी आर्ट्स की फिल्म का हुआ सलेक्शन

 *मुनादी डेस्क*... (असलम खान )

मदारी आर्ट्स और पिस्का इंटरटेनमेंट द्वारा सरगुजा छत्तीसगढ़ में निर्मित फिल्म “आई एम नॉट ब्लाइंड” का चयन ग्रेट सिनेमा नाउ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह ओरेम यूनाइटेड स्टेट अमेरिका में अवार्ड विनर के लिए हुआ है जिसका प्रदर्शन 13 जुलाई को अमेरिका स्थित ओरेम पब्लिक ऑटोडेरियम में दोपहर 12 से दो बजे तक किया जाएगा.

सर्वविदित हो की लेखक एवं निर्देशक गोविन्द मिश्रा की यह फिल्म आँखों से विकलांग एक अंधे व्यक्ति के कड़े संघर्ष और आईएएस बनने की सफलता पर एक संदेशपरक फिल्म है.यह फिल्म देश विदेश के 25 से ज़्यादा फिल्म समारोह में भेजी गई है ओरेम के इस फिल्म समारोह में आई ऍम नॉट ब्लाइंड के अलावा निर्देशक टॉम दर्शन की फिल्म 95 इयर्स इच होस ,इरु लायनदि गायन सेन की फिल्म कामेरी ,इन जोन डिनो की फिल्म द इस्माइल ,नेशनल बोटलर की फिल्म द बिगनिंग का भी प्रदर्शन किया जाएगा.

फिल्म के सम्बन्ध में मुनादी डेस्क को मदारी आर्ट्स के आनंद गुप्त ने बताया की संदेशपूर्ण प्रेरणादाई फिल्म “आई एम नॉट ब्लाइंड “के माध्यम से हम छत्तीसगढ़ में बनी फिल्मो को गणमान्य जनो सहित प्रदेश सरकार के सहयोग से अंतर्राष्ट्रीय पटल पर स्थापित करना चाहते हैं.यह कार्य पूरे प्रदेश के लिए बेहद गौरव की बात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *