Saturday, February 23, 2019
Home > Slider > Munaadi breaking- CBI अधिकारी ही हो गए गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल में अजीबोगरीब मामला, शुरू हुए हाई वोल्टेज ड्रामा

Munaadi breaking- CBI अधिकारी ही हो गए गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल में अजीबोगरीब मामला, शुरू हुए हाई वोल्टेज ड्रामा

 

सत्ता के चालों की मुनादी ।।

 

 

आज पश्चिम बंगाल में उस समय अजीबो गरीब स्थिति ह9 गयी जब कथित रूप से शारदा चीट फण्ड कंपनी की जांच करने गए सीबीआई के अधिकारियों को स्थानीय पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सीबीआई के अनुसार वे कोलकाता के पुलिस कमिश्नर के यहां रेड करने गए थे। इस दरम्यान कमिश्नर के इशारे पर पुलिस ने अधिकारियों को ही धर दबोचा। इस प्रकरण से फिर से ममता बनर्जी और केंद्र की मोदी सरकार आमने सामने हो गई है। कुछ दिनों से ममता बनर्जी और मोदी सरकार के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है। इसी बीच यह भी खबर आई थी कि ममता , चंद्रबाबू व भूपेश बघेल ने सीबीआई के लिए नो एंट्री का नियम बना दिया है लेकिन आज अचानक CBI ने कोलकाता कमिश्नर के घर छापा मारने की कोशिश की।

इस मामले पर ममता बनर्जी ने कहा कि सीबीआई पर कार्रवाई करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दबाव बना रहे हैं उधर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसे संघीय ढांचे का अपमान बताया है। वैसे इस घटना से फिर महागठबंघन के सारे घटक एक मंच पर आ सकते हैं। दो दिन पहले ही ममता बनर्जी की सरकार ने योगी आदित्यनाथ को हेलीकाप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *