Press "Enter" to skip to content

दो महीने पहले बेटी को भगाकर की थी शादी, बीमार ससुर से मिलने पहुंचा युवक तो, सालों ने पहले किया सत्कार…. फिर बीच चौराहे पर चाकूओं से… पढ़िए पूरी खबर

मुनादी डेस्क।। अपनी मालिक की बहन से प्रेम करना और फिर भागकर शादी करना एक युवक को इतना भारी पड़ा कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया है। जहां 2 आरोपियों ने मिलकर अपने जीजा की बीच चौराहे चाकु मारकर हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात तो यह है कि, इससे पहले उन्होंने घर में अपने जीजा का आदर सत्कार किया था।

घटना इंदौर मोती तबेला चौराहा क्षेत्र के आस-पास की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम समीर है जो कि देवास का रहने वाला था। समीर अपने सालों की दुकान पर काम करता था। इस दौरान उसे और आरोपियों की बहन को एक दूसरे से प्यार हो गया। समीर आरोपियों की बहन को भगा ले गया और उससे निकाह कर लिया। इस बीच समीर के ससुर की तबियत बिगड़ गई। ऐसे में समीर अपनी पत्नी के साथ ससुर को देखने के लिए आया।

यहां घर में उसने अपने ससुर का हाल-चाल जाना। समीर का स्वागत सत्कार भी किया गया। थोड़ी देर बाद समीर का बड़ा साला आया और उसे चिकन की दुकान पर लेकर गया। जहां उसका एक और साला पहले से मौजूद था। दोनों ने मिलकर अचानक ही समीर पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया।

आरोपी सालों ने मृतक समीर को 13 बार से अधिक पेट और सीने में चाकू मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों आरोपियों की पहचान अब्दुल अयाज और अब्दुल बकार के रूप में हुई है. दोनों फिलहाल फरार हैं, पुलिस उनकी तफ्तीश में जुटी है।

Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Chhattisgarh Govt Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *