Press "Enter" to skip to content

Breaking news आपस मे भीड़ गए 2 बाईक सवार,1की मौत दूसरा सीरियस , एक की पहचान हुई दूसरे को…….पढिये पूरी खबर

असलम खान(धरमजयगढ़ )की मुनादी।। धरमजयगढ़ थानां क्षेत्र अंतर्गत गेरसा गांव के पास मुख्य सड़क में दो मोटरसायकिल में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गया है हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है तो वहीं दूसरे बाइक सवार युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल सूचना पर धरमजयगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्यवाई कर रही हैं।

बता दें,आज शाम करीब 5 से 6 के बीच गेरसा व बरपाली गांव के मध्य मुख्य सड़क में दो बाइक में आमने सामने भिड़ंत हो गया इस भयंकर सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं दूसरे बाइक सवार युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सूचना पर धरमजयगढ़ पुलिस घटना स्थल पहुंच फिलहाल आगे की कार्यवाई कर रही हैं वहीं घायल युवक को एम्बुलेंस के माध्यम से धरमजयगढ़ हॉस्पिटल इलाज के लिए लाया गया है जहाँ उसका सघन उपचार जारी है ।

बता दें हादसे के बाद प्रारंभिक तौर पे दोनों बाइक सवार युवकों की शिनाख्ती नही हो सकी बाद में आस पास के ग्रामीणों द्वारा मृतक युवक की पहचान सिंवार गांव निवासी राम सिंह राठिया के रूप में फिलहाल की जा रही है,लेकिन वहीं ख़बर लिखे जाने तक दूसरे घायल युवक की पहचान नहीं हो सकी हैं बहरहाल धरमजयगढ़ पुलिस आगे की जांच कार्यवाई में जुटी हुई है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *