Saturday, August 15, 2020
Home > Top News > ब्रेकिंग मुनादी: नाबालिग ने नाबालिग की कर दी हत्या वो भी इसलिए…….ऐसे खुली मिस्ट्री ,पढ़िये पूरी खबर सूरजपुर:

ब्रेकिंग मुनादी: नाबालिग ने नाबालिग की कर दी हत्या वो भी इसलिए…….ऐसे खुली मिस्ट्री ,पढ़िये पूरी खबर सूरजपुर:

सूरजपुर मुनादी।।

5 नवम्बर को ग्राम कसकेला निवासी रामस्वरूप बरगाह ने चौकी लटोरी में आकर मर्ग इंटीमेंशन चाक कराया कि रविवार 03 नवम्बर को इसकी साली 15 वर्षीय सुनीता पिता स्व. हरी प्रसाद बरगाह धान काटकर नहा कर घर के बाहर रोड़ में शाम करीब 5 बजे बैठी थी, अपने पास मोबाईल रखी थी। शाम करीब 6.30 बजे इसकी सास उर्मिला ने सुनीता को खाना खाने हेतु खोजने गई तो सुनीता रोड़ तरफ नहीं मिली। आसपास व रिश्तेदारों में पतासाजी किए जाने पर नहीं मिली तो संदेहवश 5 नवम्बर 2019 को ललकू बरगाह के साथ घर के पीछे तरफ रामचरण पैंकरा के पुराना खुला कुआं में झांककर देखने पर मृतिका सुनीता का शव पीठ के बल दिखा। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर एफएसएल की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची और शव को कुआं से निकलवाया। मृतिका के दाहिने हाथ की कलाई में लाल रंग के दुपट्टे से मोबाईल लपेटा हुआ पाया गया। शव पंचनामा के बाद पुलिस ने शव का पीएम हेतु भेजा।
मामले की सूचना चौकी प्रभारी लटोरी सुभाष कुजूर के द्वारा पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा दी गई जिस पर उन्होंने मृतिका की कलाई पर मोबाईल लपेटा पाए जाने एवं अनुपयोगी कुआं में मृतिका की लाश मिलने पर चौकीप्रभारी को घटना स्थल के आसपास रहने वालों से बारीकी से पूछताछ करने के निर्देश दिए थे।

Munaadi Ad


मामले की जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि गांव के अपचारी बालक दिनांक 03/11/19 को शाम करीब 6.00 बजे मृतिका से बात कर रहा था और उसके साथ घर के पीछे कुआं रहर बाड़ी तरफ गया था। जिससे पुलिस टीम के द्वारा गांव में कैम्प लगाकर जांच किया।
अपचारी बालक से पूछताछ किए जाने पर अपचारी बालक ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि 3 नवम्बर को मृतिका को साथ लेकर फलसाय पैंकरा के रहर बाड़ी तरफ ले गया और उससे बातचीत करने लगा और जबरजस्ती करने का प्रयास किया, जिस कारण मृतिका हल्ला करने लगी तो अपचारी बालक ने उसका मुंह दबा दिया और उसे हल्ला करने से मना किया इसके बावजूद भी मृतिका आवाज देने लगी तब उसने मृतिका के गला को दोनों हाथ से दबा दिया, मृतिका बेहोश होने लगी तो अपचारी बालक को लगा कि वह जिंदा होगी तो फिर से उठकर आवाज देकर हल्ला करेगी सब लोग जान जायेंगे, अपचारी बालक ने मृतिका के सिर पर पत्थर से मारकर हत्या कर दिया। मृतिका अपने हाथ में मोबाईल रखी थी जिसे अपचारी बालक ने मृतिका के लाल दुपट्टे में मोबाईल को लपेटकर मृतिका के दाहिने हाथ की कलाई में बांध दिया और उसे घिसलाते हुए कुआं में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने मामले में धारा 302, 201 भादवि के तहत् अपराध पंजीबद्व कर अपचारी बालक को विधिवत् अभिरक्षा में लेकर माननीय न्यायालय में पेश गया जहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान, चौकी प्रभारी लटोरी सुभाष कुजूर, एसआई सुनीता भारद्वाज, प्रधान आरक्षक संजय सिंह यादव, विशाल मिश्रा, आरक्षक विकास मिश्रा, नंदकिशोर राजवाड़े, अजय शुक्ला, महिला आरक्षक शांती बेक एवं अंजना एक्का सक्रिय रहे।

loading...
loading...
loading1...
Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad Munaadi Ad
Devendra Singh
Cluster Editor Surguja Region

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *