Press "Enter" to skip to content

Breaking jashpur इस नगर पंचायत में अध्यक्ष के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव ,24 को होगा मतदान , गरमाई राजनीति ,जानिए क्या है यहाँ पार्षदों के आंकड़ों का अंकगणित

पत्थलगांव मुनादी ।। बड़ी खबर जिले के पत्थलगाँव से आ रही है ।यहाँ के नगरपंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव के आवेदन को स्वीकार करते हुए कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने अविश्वाश प्रस्ताव के दिन तारीख घोषित कर हैं। आगामी 24 जनवरी को अविश्वास पसताव को लेकर मतदान होगा । गुरुबार को नगर पंचायत के पार्षदों ने कलेक्टर को अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवेदन दिया था ।

कलेक्टर अग्रवाल ने इसमें आदेश जारी करते हुए 24 जनवरी 2022 को नगर पंचायत पत्थलगांव के अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास हेतु तिथि नियत की है । उन्होंने छग नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 43 क के तहत पत्थलगांव एसडीएम को अविश्वास संबंधी जारवाई हेतु पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया है ।


गौरतलब है कि नगर पंचायत में वर्तमान में भाजपा की अध्यक्ष है जहां कांग्रेस के 5 भाजपा के 9 एवं 1 निर्दलीय पार्षद हैं जिसमें भाजपा एवं निर्दलीय पार्षद के समर्थन से अब अविश्वास प्रस्ताव की तारीख तय होने के बाद राजनीति गर्म हो गई है ।

कांग्रेस के साथ भाजपा पार्षदों की अध्यक्ष के खिलाफ एकजुटता आने वाले दिनों में क्या रंग लाएगी यह देखने वाली बात होगी और क्या भाजपा अपने पार्षदों को एक रख पाने में सफल हो पाएगी जो एक बड़ा सवाल है ।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *