Thursday, October 1, 2020
Home > Jashpur > Breaking jashpur:झीलनुमा तालाब के अंदर अज्ञात गुफा में 2 दिनों से फंसा है बालक!सारे रेस्क्यू फेल! अब यहाँ से आ रही है स्पेशल टीम…देखिये वीडियो

Breaking jashpur:झीलनुमा तालाब के अंदर अज्ञात गुफा में 2 दिनों से फंसा है बालक!सारे रेस्क्यू फेल! अब यहाँ से आ रही है स्पेशल टीम…देखिये वीडियो

जशपुर मुनादी।

खबर जशपुर जिले के बगीचा ब्लॉक और चौकी पंडरापाठ से है, जहाँ सुलेसा के रानीहुली में एक बहुत बड़ा तालाब है जो बाँधनुमा है, तथा लगभग झील की शक्ल में है। वहाँ परसों 10 बजे से एक 17 वर्षीय युवक की डूबने की खबर है, तमाम कोशिशों के बावजूद भी अभी तक युवक का कोई अता पता नही चल पाया है।

घटना के संबंध में चौकी प्रभारी पंडरापाठ जगसाय पैंकरा ने बताया कि परसों 10 बजे के आसपास नहाते समय युवक महेश नागेश पिता मलेश नागेश को इस बांध में डूबते हुए देखा गया, जिसके बाद गांव वालों को इसकी सूचना हुई, स्थानीय स्तर पर कोशिशों के बाद जशपुर से भी तैराकों और एनडीआरएफ की टीम युवक को खोजने में मशक्कत कर रही है, पर अभी भी युवक का पता नही चल पाया है।

वहीं चौकी प्रभारी ने यह भी बताया कि झील गहरा होने के साथ गहराई के अंदर चट्टानों में गुफा होने की बात कही जाती है, जहां युवक के फंसने की आशंका ग्रामीणों द्वारा जताई जा रही है। युवक को ढूंढने के लिए अम्बिकापुर से भी एनडीआरएफ एवं तैराकों की टीम बुलाई गई है। और यह टीम भी जल्द पहुंच जाएगी।

Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

//graizoah.com/afu.php?zoneid=3585386