Press "Enter" to skip to content

नशे से निजात के लिए बॉलीवुड स्टार भी आये कोरिया पुलिस के समर्थन में, राजपाल यादव, वीरेंद्र सक्सेना, कैलाश खेर, सुनील ग्रोवर और………….. पढ़िये पूरी खबर

कोरिया मुनादी।। कोरिया पुलिस के निजात अभियान को बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सितारों से मिल रहा समर्थन। मशहूर सिंगर कैलाश खेर, एक्टर भगवान तिवारी एवं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने नशे से दूर रहने की अपील की थी। अब अभिनेता अरबाज खान, कॉमेडियन राजपाल यादव एवं वीरेंद्र सक्सेना ने अपील की।

पुलिस द्वारा मिशन मोड़ में की जा रही कार्यवाही। माह जुलाई से नारकोटिक्स में अब तक 94 प्रकरणों में 118 की गिरफ्तारी की गई, वहीं अवैध शराब बिक्री में ताबड़तोड़ 349 प्रकरणों में 355 की गिरफ्तारी की गई है।

लोगों से लगातार मिल रहा जन-समर्थन। 152 से ज्यादा जनजागरूकता कार्यक्रम, सैकड़ों नशे के आदी लोगो की हो चुकी है कॉउंसलिंग। कुछ के इलाज में की जा रही मदद।

जिले में पुलिस अधीक्षक कोरिया संतोष सिंह के निर्देशन में ड्रग्स, नारकोटिक्स व अवैध शराब के विरुद्ध अभियान निजात में बड़े पैमाने पर प्रभावी कार्यवाही की जा रही है एवं जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। कोरिया पुलिस के इस अभियान #निजात (#Nijaat) के समर्थन में बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई कलाकारों ने नशे से दूर रहकर बेहतर जीवन बनाने की अपील की है। जिसका एक वीडियो पूर्व में पुलिस द्वारा जारी किया गया था, जिसमें मशहूर सिंगर कैलाश खेर, अभिनेता भगवान तिवारी एवं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपील की थी। हॉल ही में नायक अरबाज खान, कॉमेडियन राजपाल यादव एवं कलाकार वीरेंद्र सक्सेना ने नशे से दूर रहने की अपील की है। पुलिस ने इसका वीडियो जारी किया है। कोरिया के स्थानीय कलाकारों द्वारा भी समर्थन में कई वीडियो व रैप सांग तैयार किए गए हैं।

अभी कोरिया जिले के हर छोटे-बड़े कस्बे एवं गावों में निजात अभियान पर पुलिस के जवानों के द्वारा नशा मुक्त कोरिया बनाने की अपील कर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। एक ओर निजात अभियान का रथ कोरिया जिले के हर थाना क्षेत्रों में भ्रमण कर रहा है। साथ ही माह जुलाई से नारकोटिक्स में अब तक 94 प्रकरणों में 118 की गिरफ्तारी की गई, वहीं अवैध शराब बिक्री में भी लगाम लगाते हुए 349 प्रकरणों में 355 की गिरफ्तारी की गई है।

कोरिया पुलिस के थाना प्रभारीगण द्वारा 152 से ज्यादा के जनजागरूकता अभियान चला चुके है एवं वर्तमान में कार्यक्रम गतिशील भी है। स्वयं एसपी व एएसपी मधुलिका सिंह निज़ात के कार्यक्रमो में नज़र आते हैं। थाना प्रभारियों एवं पुलिस राजपत्रित अधिकारियों द्वारा मिलकर 100 से ज्यादा नशे के आदी लोगो की कॉउंसिल कर चुके है। पिछले दिनों एक तीन दिनों के अन्य अभियान में पुलिस ने राह चलते शराब व गाँजा पीने वालों पर कार्यवाही किया, जिसमे 153 प्रकरण कायम कर ऐसे लोगों की गिरफ्तारी की गई। वर्तमान में नशे में लिप्त लोगो मे कोरिया पुलिस का खौफ पैदा हो चुका है।

Munaadi Ad Munaadi Ad

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *