Sunday, August 18, 2019
Home > Jashpur > यहाँ काँग्रेस में शुरू हुई बगावत ,विधायक के खिलाफ काँग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने किया आम सभा का एलान…. विधायक बोले-ऐसी कोई बात नही……

यहाँ काँग्रेस में शुरू हुई बगावत ,विधायक के खिलाफ काँग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने किया आम सभा का एलान…. विधायक बोले-ऐसी कोई बात नही……

जशपुर मुनादी।।

अभी प्रदेश में काँग्रेस की सरकार बने कुछ ही महीने हुए हैं और पार्टी में बगावत शुरू हो गयी है और बगावत का आगाज जशपुर से शुरू हुआ है। जशपुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष राजेश कुमार भगत द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति बगावत की बानगी दर्शाने के लिए काफी है ।दरअसल इस विज्ञप्ति में लिखा ही कुछ ऐसा है कि पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे।


इस विज्ञप्ति में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की ओर से लिखा गया है कि चुनाव से पूर्व जशपुर विधायक ने कार्यकर्ताओं से जो वादा किया था वे सारे वादे दरकिनार कर दिए गए और निर्माण कार्यों के ठेकेदारी में भाजपा के कार्यकर्ताओं की चांदी हो गयी है । विज्ञप्ति में लिखा है कि विकास कार्यों में काँग्रेस के कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित की गई थी लेकिन अब कांगेस के कार्यकर्ताओं के एवज में मोटा कमीशन लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को काम दिया जा रहा है ।काँग्रेस बिधायक के इस वादाखिलाफी के विरुद्ध काँग्रेस कार्यकर्ताओं की एक शभा भी बुलायी गयी है जो वर्तमान में सांकेतिक होगा लेकिन अगर इस पर भी सुनवाई नही होगी तो सारे कार्यकर्ता सामूहिक इस्तीफा देंगे।

इधर इस मामले में जशपुर विधायक की ओर से कहा जा रहा है कि विरोधी पार्टियों के द्वारा हमारे निष्ठावान कार्यकर्ताओं को बहकाने की कोशिश की जा रही है।पार्टी के अंदर या बाहर इस तरह का कोई विवाद नही है और अगर कोई कार्यकर्ता असंतुष्ट भी है तो उनसे सम्पर्क कर उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने आखिरी में कहा कि काँग्रेस से जुड़ा हर कार्यकर्ता सम्माननीय है और उनके सम्मान का हर वक़्त ख्याल रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *