Saturday, September 21, 2019
Home > Jashpur > गोमती ने कहा-हम इसलिए जीतेंगे और जीतने के बाद सबसे पहले करेंगे ये काम…..

गोमती ने कहा-हम इसलिए जीतेंगे और जीतने के बाद सबसे पहले करेंगे ये काम…..

जशपुर मुनादी।।

रायगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी गोमती साय को जीत का पूरा भरोसा है।उन्होंने मुनादी डॉट कॉम से विशेष बात चीत के दौरान कहा कि बीते 5 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए राष्ट्रव्यापी कार्यों का पूरे देश मे इस कदर प्रभाव कायम रहा कि बच्चे बच्चे की जुबान में आज मोदी का नाम है और मोदी हर देश वासी के दिलों में राज करते हैं यही वजह है कि एक्जिट पोल में मोदी लहर नही मोदी के नाम की सुनामी देखी जा रही है ।रायगढ़ उससे अछूता नही है न रहेगा।

उन्होंने आगे कहा कि महाभारत में लिखा गया कर्मण्येवाधिकारस्तेमाफलेषुकदाचन पर पूरा विश्वास है ।हमने कर्म किया है फल जनता रूपी भगवान देगी ।रेलवे जशपुर जिले की सबसे पुरानी मांग है इसे पूरी प्राथमिकता के साथ संसद के पटल पर रखेंगे रायगढ़ की जनता से मैं वादा करती हूं ।


जीत की उम्मीद की सबसे बड़ी वजह उन्हें चार महीने में प्रदेश सरकार की नाकामी और सरकार के क्रियाकलाप सेजनता में आक्रोश बताया और कहा कि चार महीने में ही रायगढ़ लोकसभा की जनता के सामने प्रदेश सरकार की नाकामी सामने आ गयी ।

आपको बता दें कि गोमती साय जशपुर जिला पंचायत की अध्यक्ष है । और दो बार जिला पंचायत सदस्य और बार जनपद सदस्य का चुनाव जीतने के बाद चौथी बार सांसद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ी है।भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय का टिकट काटकर इन्हें रायगढ़ लोकसभा का टिकट दिया है ।

munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *