Monday, December 9, 2019
Home > Raigarh > Munaadi breaking – टूटा पुल गिरी ट्रेलर, चालक की गई जान और कार बह गई …..लोगो ने किया रेस्क्यू …..पढिये पूरी खबर

Munaadi breaking – टूटा पुल गिरी ट्रेलर, चालक की गई जान और कार बह गई …..लोगो ने किया रेस्क्यू …..पढिये पूरी खबर

भारी बारिश से व्यव्यस्था की खुली पोल बह गया पुल ट्रेलर गिरा कार सवार बाल बाल बचे

तमनार मुनादी ।।

बीते 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश की की वजह से जन जीवन हो रही अस्त-व्यस्त कहीं टूटे रोड तो कहीं भर रही उफान भरी पानी हाल ही में बने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क तमनार से घरघोड़ा तक इसकी दूरी 15 किलोमीटर है देवगढ़ गांव के पास रात करीबन 11:00 बजे ड्राइवर ट्रेलर चला रहा था कि एकाएक पूल टूट गई इससे ट्रक की केबिन ट्राली में जा घुसी मौके पर ही ड्राइवर की मौत हो गई।

घटिया निर्माण की वजह से जहां पुलिया बह गया जिसकी आशंका किसी को नही थी। अचानक से पूल के बह जाने से क्रॉस कर रहा ट्रेलर उसमे जा गिरा अचानक हुई इस घटना को चालक भी समझ नही सका और उसकी मौत हो गई।

वहीं वही साथ ही कार में सवार पांच लोग रोड पार कर रहे थे ईसी दौरान कार भी वहा बह गई जहा कुछ दूर तक बहने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने देखने के बाद रेस्क्यू कर पांचों को कार से बचाकर सुरक्षित निकाला किसी तरह कार सवारों को बचाया जा सका।

यह सड़क बीते वर्ष ही बनी है। इसकी काम अभी भी पूर्ण नहीं हुई है लिहाजा यहां ठेकेदार द्वारा बनाए जा रहे गुणवत्ता विहीन की पोल खुल रही है किस प्रकार से रोड लिपा पोती से बन रही है । जहां एक ही बारिश में पुल बह गई इसकी पोल खुल रही है पूर्व में गुणवत्ताविहीन होने की शिकायत देवगढ़ के ग्रामीण प्रताप नारायण बेहरा इसकी शिकायत भी की थी मगर अधिकारी जांच पर आए और लीपापोती कर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[bws_google_captcha]