Friday, May 24, 2019
Home > Top News > जनजाति छात्रा को न्याय दिलाने ..उड़न दस्ता दल के खिलाफ ये उतरे मैदान में कहा 48 घन्टे के भीतर हों निष्कासित ………….

जनजाति छात्रा को न्याय दिलाने ..उड़न दस्ता दल के खिलाफ ये उतरे मैदान में कहा 48 घन्टे के भीतर हों निष्कासित ………….


रायगढ़ मुनादी।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परषिद द्वारा जशपुर जिले बगीचा विकासखंड में दसवीं की परीक्षा के दौरान 10 वी की परीक्षा के दौरान  उड़न दस्ता दल के द्वारा के द्वारा एक जनजाति छात्राओं के कपड़े उतरवाकर चेकिंग करने के मामले में तत्काल उड़न दस्ता दल को को पद से निष्कासित करने और निष्पक्ष जांच कर कठोरतम कार्यवाही के लिए रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। छात्र संगठन के द्वारा शहर में रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे पहुंचे और इस मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की गई इस दौरान बड़ी संख्या में विद्यार्थी परिषद के छात्र-छात्राएं रहे।
अभाविप द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे ज्ञापन में कहा है कि 48 घन्टे के भीतर उड़न दस्ता दल को पद से निष्कासित किया। जनजाति छात्रा द्वारा जिस तरह से आत्म ग्लानि की वजह से आत्म हत्या कर ली इसके दोषियों पर त्वरित करवाई की मांग की गई है। छात्रा की मौत पर अब सियासी बवाल मचना शुरू हो गया है। लाजमी भी है आम जन में उड़न दस्ता दल के  खिलाफ आक्रोश भी है। ऐसा कृत्य करने वाले उड़न दस्ता दल के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *