Tuesday, June 18, 2019
Home > Raigarh > अंशिका चंद्रवंशी ने कर दिखाया ऐसा कुछ की भूपेश हुए भावुक और सबने की तारीफ …………

अंशिका चंद्रवंशी ने कर दिखाया ऐसा कुछ की भूपेश हुए भावुक और सबने की तारीफ …………

रायगढ़ मुनादी।

लोक सभा के चुनावी सफर में निकले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शहर में आयोजित रोटरी क्लब के कार्यक्रम में शामिल होने होटल ट्रिनिटी में पहुंचे हुए थे तभी किसी ने भूपेश बघेल से रायगढ़ जिले के तमनार से आई एक स्कूली छात्रा मिलना चाहती है और कुछ लाई है जिसे वह उन्हें भेंट करना चाहती है। यह सुन भूपेश रोटरी के कार्यक्रम के दौरान ही बुलावा किया।
जब यह स्कूली छात्रा अंंशीका चंद्रवंशी कक्षा 10 वी जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने आई तो उसके हाथ में एक ग्रीटिंग कार्ड नुमा हाथ मे था पहुंचते ही अभिवादन करते हुए हाथ मे रखे कार्ड को मुख्यमंत्री को दिया और जब उस बेटी के हाथ का बना ग्रीटिंग देखा तो एक बारगी खामोशी से निहारते रहे और फिर छात्रा को देख भावुक हो गए।
दर असल यह ग्रीटिंग कक्षा 10 की छात्रा जो तमनार से आई थी उसके द्वारा “गढबो नवा छत्तीसगढ़” का ग्रीटिंग कार्ड था।
इसे देख भावुक भूपेश बघेल ने अंशिका चंद्रवंशी के सिर में हाथ रख दुलार करते हुए उससे ग्रीटिंग बनाने को लेकर बात किया। तब उसने कहा कि ऐसा ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’ जिसकी उसने भी परिकल्पना की है और ऐसा होना चाहिए । इस छात्रा की बात सुनकर भूपेश बघेल ने बेटी के इस सोच की तारीफ की जब दूसरे मौजूद अतिथियों ने देखी तब वहां मौजूद हर लोगो ने भी तारीफ किया। इसके बाद मुख्यमंत्री स्वयं इस बेटी के साथ एक फोटो खिंचवाया।

Munaadi Ad

One thought on “अंशिका चंद्रवंशी ने कर दिखाया ऐसा कुछ की भूपेश हुए भावुक और सबने की तारीफ …………

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *